राजगीर में 26 फरवरी को लगेगा डॉक्टरों का जमावड़ा, IMA का 19 वां मिलन समारोह कार्यक्रम
Advertisement

राजगीर में 26 फरवरी को लगेगा डॉक्टरों का जमावड़ा, IMA का 19 वां मिलन समारोह कार्यक्रम

Bihar News: राजगीर के अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में 26 फरवरी को 78 वीं बिहार राज्य इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ( बीमाकॉन ) और आईएमए का 19 वां मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. दोनों सम्मेलन में देशभर के करीब 500 नामी गिरामी डॉक्टर हिस्सा लेंगे.

राजगीर में 26 फरवरी को लगेगा डॉक्टरों का जमावड़ा, IMA का 19 वां मिलन समारोह कार्यक्रम

नालंदा:Bihar News: राजगीर के अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में 26 फरवरी को 78 वीं बिहार राज्य इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ( बीमाकॉन ) और आईएमए का 19 वां मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. दोनों सम्मेलन में देशभर के करीब 500 नामी गिरामी डॉक्टर हिस्सा लेंगे. इस सम्मेलन में आए चिकित्सक अपने अनुभवों को आपस में साझा करेंगे और अपनी जानकारियों से अन्य डॉक्टर लाभान्वित होंगे. आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शरद अग्रवाल इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे.

IMA का 19 वां मिलन समारोह कार्यक्रम

शुक्रवार को बिहारशरीफ के आईएमए में सभागार में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में आईएमए के प्रदेश अध्यक्ष डॉ श्याम नारायण प्रसाद ने बताया कि चिकित्सा जगत में नित्य नए नए खोज होते रहते हैं. पुरानी बीमारियों के भी इलाज के नए तरीके ईजाद होते रहते हैं. इस वर्ष का टॉपिक ईजी लाइफ मैटर हर जिंदगी को बचाना हमारी प्राथमिकता है. इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से दक्ष डॉक्टर अपने अनुभवों को साझा करेंगे. कार्यक्रम को लेकर तैयारियां अपने अंतिम चरण में है.

IMA का 19 वां मिलन समारोह कार्यक्रम

उन्होंने कहा कि आईएमए एकमात्र ऐसी संस्था है जो डॉक्टरों के हित के लिए लड़ने का काम करता है. जब बाबा रामदेव जैसा लोग कोरोना काल के दौरान हम डॉक्टरों के विरुद्ध कुछ अनाप-शनाप बोल देता है तो ऐसे लोगों से लड़ने के लिए भी आईएमए हमेशा खड़ा रहती है. बता दें कि बाबा रामदेव ने कोरोना काल के दौरान बयान दिया था कि डॉक्टरों के गलती के चलते ही इतने सारे लोगों की मौत हुई. इसके अलावा श्याम नारायण प्रसाद ने कहा कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य देश के बड़े बड़े डॉक्टरों के अनुभव को सुनकर चिकित्सा व्यवस्था को और बेहतर करने का है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- Khesari lal holi gana 2023:होली में खेसारी ने भऊजी को बुलाया बहरी, बोले- ‘भतीजवा के माई रंगाई’

Trending news