Honeymoon: फिल्म 'हनीमून' को लेकर जैस्मिन भसीन ने खोले फिल्म के राज
Advertisement

Honeymoon: फिल्म 'हनीमून' को लेकर जैस्मिन भसीन ने खोले फिल्म के राज

Honeymoon: 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन ने 'हनीमून' को लेकर अपने विचार साझा किए और कहा कि ज्यादातर लोगों के लिए, यह उस जगह के बारे में है जहां वे यात्रा कर रहे हैं. लेकिन उनके लिए, यह उनके साथ आने वाले व्यक्ति के बारे में अधिक है.

Honeymoon: फिल्म 'हनीमून' को लेकर जैस्मिन भसीन ने खोले फिल्म के राज

Honeymoon: 'बिग बॉस 14' फेम जैस्मिन भसीन ने 'हनीमून' को लेकर अपने विचार साझा किए और कहा कि ज्यादातर लोगों के लिए, यह उस जगह के बारे में है जहां वे यात्रा कर रहे हैं. लेकिन उनके लिए, यह उनके साथ आने वाले व्यक्ति के बारे में अधिक है. इस फिल्म में जैस्मिन गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आ रही हैं. 32 वर्षीय अभिनेत्री 'टशन-ए-इश्क' और 'दिल से दिल तक' में अपनी भूमिका के लिए काफी प्रसिद्ध है. 

उन्हें शुरुआत में तमिल फिल्म 'वनम', तेलुगु फिल्मों 'वेता' और अन्य सहित दक्षिण फिल्मों में देखा गया था. जैस्मिन अक्सर 'बिग बॉस 14' में अली गोनी के साथ अपने संबंधों के लिए सुर्खियों में रहती हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए और 'हनीमून' उनके लिए क्या मायने रखता है, उन्होंने कहा, 'लोग हमेशा एक फैंसी गंतव्य या लंबी आनंदमय छुट्टी के बारे में बात करते हैं जब 'हनीमून' शब्द की बात आती है. व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए, जब बात आती है हनीमून यह मंजिल नहीं है बल्कि आप जिस व्यक्ति के साथ हैं वह मायने रखता है.'

एक युवा जोड़े के बारे में है 'हनीमून'
अमरप्रीत छाबड़ा द्वारा निर्देशित, 'हनीमून' एक युवा जोड़े के बारे में है जो हनीमून के लिए जाने का फैसला करता है. लेकिन कहानी एक मजेदार और दिलचस्प मोड़ लेती है. जब उनका परिवार उनके साथ जुड़ जाता है क्योंकि वे इसके शाब्दिक अर्थ से अनजान होते हैं. अमरप्रीत जी एस छाबड़ा द्वारा निर्देशित, पंजाबी फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन मुख्य कलाकार हैं. फिल्म को नरेश कथूरिया ने लिखा है. संगीत बी. प्राक द्वारा दिया गया है और इसे टी-सीरीज फिल्म्स और बावेजा स्टूडियो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित किया गया है. वहीं, फिल्म की बात करें तो गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन स्टारर यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: कप्तान गौतम विग के फैसले पर साजिद हुए आगबबूला, दिखाए गंदे इशारे

Trending news