Jharkhand News: हाथियों के झुंड ने शादी से लौट रहे बुजुर्ग को कुचला, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1591976

Jharkhand News: हाथियों के झुंड ने शादी से लौट रहे बुजुर्ग को कुचला, मौके पर मौत

घटना के संबंध में पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि रामनाथ सिंह भंडरिया प्रखंड के मर्दा गांव से अपने रिश्तेदार के यहां से निमंत्रण पर गए थे. 7 बजे के आसपास खुद अथवा मोड़ के पास बस से उतरकर वे अपने गांव कर्री जा रहे थे.

Jharkhand News: हाथियों के झुंड ने शादी से लौट रहे बुजुर्ग को कुचला, मौके पर मौत

रांची : गढ़वा में जंगली हाथियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. रंका थाना क्षेत्र के खुथुवाताड़ के पास जंगली हाथियों के झुंड ने शादी से लौट रहे बुजुर्ग को कुचल कर मार डाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हाथी ने बुजुर्ग को कुचला, मौके पर मौत
घटना के संबंध में पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि रामनाथ सिंह भंडरिया प्रखंड के मर्दा गांव से अपने रिश्तेदार के यहां से निमंत्रण पर गए थे. 7 बजे के आसपास खुद अथवा मोड़ के पास बस से उतरकर वे अपने गांव कर्री जा रहे थे. आगे-आगे बुजुर्ग जा रहा थे और पीछे से हाथी ने आकर बुजुर्ग को उठाकर पटक दिया. इसके बाद एक बार फिर हाथी ने सूंड से उठाकर कुछ दूर फेंक दिया. जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई. 

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
दरअसल, घटना रात की थी, सुबह होते ही मृतक को खुदवाटाड के पास देखा गया. जिसके बाद वन विभाग और पुलिस कर्मियों को इस बात की सूचना दी गई . फलस्वरूप रंका थाना के थाना प्रभारी शंकर प्रसाद कुशवाहा दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए गढ़वा सदर अस्पताल के लिए भेज दिया है. फिलहाल मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इनपुट- आशीष प्रकाश राजा

ये भी पढ़िए- Holi Songs 2023: इन भोजपुरी गानों से होली पर बनाए मूड, हर कोई झूम कर नाचने को हो जाएगा मजबूर

Trending news