Hajipur Acid Attack: शादीशुदा प्रेमिका के बुलावे पर मिलने गया प्रेमी, फिर कर दिया एसिड अटैक
Advertisement

Hajipur Acid Attack: शादीशुदा प्रेमिका के बुलावे पर मिलने गया प्रेमी, फिर कर दिया एसिड अटैक

Acid Attack: हाजीपुर में शादीशुदा प्रेमिका के बुलावे पर मिलने पहुंचा प्रेमी एसिड अटैक का शिकार हो गया. जिसके बाद उसकी हालत खराब बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

Hajipur Acid Attack: शादीशुदा प्रेमिका के बुलावे पर मिलने गया प्रेमी, फिर कर दिया एसिड अटैक

हाजीपुर: Acid Attack: शादीशुदा प्रेमिका से इश्क फरमाना एक प्रेमी को महंगा पड़ गया.  प्रेमिका के बुलावे पर मिलने पहुंचा प्रेमी एसिड अटैक का शिकार हो गया. घटना सोमवार (11 दिसंबर) रात की बताई जा रही है. प्रेमिका ने अपने प्रेमी के फोन करके उसे मिलने के लिए बुलाया था. युवक मिलने के लिए पहुंचा तो बेवफा प्रेमिका के साथ पहुंचे एक शख्स ने प्रेमी पर एसिड फेंक दिया. जिसके बाद युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिले के एक निजी अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित प्रेमिका को छह घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला हाजीपुर जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र का है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गांव की ही रहने वाली सरिता नाम की शादीशुदा महिला ने रात के करीब दो बजे अपने प्रेमी धर्मेंद्र कुमार को फोन कर मिलने के लिए गांव के मजार के पास बुलाया. जहां बातचीत के दौरान प्रेमिका के एक साथी ने धर्मेंद्र पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब से हुए इस हमले में प्रेमी के चेहरे के साथ साथ उसके शरीर के कुछ हिस्से भी जल गए हैं. फिलहाल प्रेमी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

दूसरी तरफ प्रेमिका सरिता के बारे में चौंकाने वाली बात पता चली है. बताया जा रहा है कि सरिता की पहले से तीन शादियां हो चुकी है. सरिता को तीनों बार एक-एक लड़का हुआ. हालांकि सरिता का तीनों पति से रिश्ता टूट गया. जिसके बाद वो धर्मेंद्र के संपर्क में आई. वहीं पातेपुर थानाध्यक्ष ने इस मामले में बताया कि पिछले पांच महीने से धर्मेंद्र की बातचीत गांव की ही रहने वाले एक लड़की से हो रही थी. रात में उसने मिलने को बुलाया था. इसी बीच लड़की के साथ एक लड़का भी आया और एसिड फेंक कर भाग गया. फिलहाल इस मामले में बयान दर्ज करके प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: हत्या मामले में फरार अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें कितना पुराना है मामला

Trending news