गुरु चांडाल योग खत्म होने से बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, होगी धनवर्षा, मिलेगी सरकारी नौकरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1749993

गुरु चांडाल योग खत्म होने से बदल जाएगी इन 4 राशियों की किस्मत, होगी धनवर्षा, मिलेगी सरकारी नौकरी

देवगुरु बृहस्पति ने इस साल अप्रैल में मीन राशि से निकलकर मेष में प्रवेश किया था. इस दौरान मेष राशि में पहले ही क्रूर ग्रह राहु मौजूद था. मेष में गुरु और राहु की यति से गुरु चंडाल योग का निर्माण हुआ था.

 (फाइल फोटो)

Guru Chandal yogaa 2023: देवगुरु बृहस्पति ने इस साल अप्रैल में मीन राशि से निकलकर मेष में प्रवेश किया था. इस दौरान मेष राशि में पहले ही क्रूर ग्रह राहु मौजूद था. मेष में गुरु और राहु की यति से गुरु चंडाल योग का निर्माण हुआ था. 21 जून को गुरु नक्षत्र परिवर्तन करके भरणी नक्षत्र में चले गए हैं, जिसके बाद गुरु चांडाल योग खत्म हो गया है. इस वजह से चार राशियों के जातकों को सबसे ज्यादा फायदा होगा. 

 

मिथुन राशि : 

गुरु राहु चांडाल योग खत्म होने से मिथुन राशि को बहुत ज्यादा फायदा होगा. इस दौरान जातकों को नौकरी और बिजनेस दोनों में लाभ मिलेगा आप को इस दौरान प्रमोशन में मिलेगा और आप का बिजनेस भी बढ़ेगा. पुरानी दिक्कत से राहत मिलेगी और रुके हुए काम भी होंगे. 

सिंह राशि 

सिंह राशि के जातकों के लिए चांडाल योग खत्‍म होना एक राहत की बात है. इसके बाद उन्हें बड़ा आर्थिक लाभ मिल सकता है. इस दौरान इन्हें किस्मत का साथ मिल सकता है. अटके हुए काम होंगे. आप नई शुरुआत कर सकते हैं और इसमें आप को सफलता मिल सकती है. आप विदेश में जाकर पढ़ाई कर सकते हैं. 

कर्क राशि 

चांडाल योग की समाप्ति के बाद कर्क राशि को बहुत ज्यादा फायदा होगा. इस दौरा आप का मान-सम्मान, पद प्रतिष्ठा और सौभाग्‍य बढ़ेगा. आप को अचानक से धन लाभ मिल सकता है. नौकरी में भी प्रमोशन मिल सकता है. आप की नई नौकरी लग सकती है. 

धनु राशि: 

गुरु चांडाल योग खत्म होने से धनु राशि के जातकों को लाभ मिलेगा. इस दौरान जातकों को करियर, आर्थिक स्थिति, रिलेशनशिप में फायदा होगा. आप के घर में सुख-शांति रहेगी. अपने पार्टनर के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा. करियर में नए अवसर मिलेंगे. आप निवेश कर सकते हैं. 

Trending news