जून में कई ग्रहों की चाल में होगा बदलाव, ये 5 राशि वाले रहें सतर्क, पड़ेगा बुरा प्रभाव
Advertisement

जून में कई ग्रहों की चाल में होगा बदलाव, ये 5 राशि वाले रहें सतर्क, पड़ेगा बुरा प्रभाव

June 2023 Grah Gochar: जून का महीना बस शुरू ही होने वाला है. जून का महीने में ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. जहां एक ओर 7 जून को बुध वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे है

जून में कई ग्रहों की चाल में होगा बदलाव, ये 5 राशि वाले रहें सतर्क, पड़ेगा बुरा प्रभाव

June 2023 Grah Gochar: जून का महीना बस शुरू ही होने वाला है. जून का महीने में ग्रह-नक्षत्रों के हिसाब से बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. जहां एक ओर 7 जून को बुध वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे है तो वहीं 15 जून को सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहे है.  इसी के साथ 17 जून को शनि भी कुंभ राशि में वक्री चाल चलेंगे और 21 जून को वृषभ राशि में बुध आ जाएंगे. वहीं 24 जून दिन शनिवार को बुध मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. 

देखें कब किस राशि में होगा गोचर 
बुधवार, 7 जून 2023 को बुध वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे है. 
गुरुवार, 15 जून 2023 को सूर्य मिथुन राशि में गोचर करने जा रहे है. 
शनिवार, 17 जून 2023 को शनि कुंभ राशि में वक्री चाल चलने जा रहे है. 
सोमवार, 21 जून 2023 को बुध वृषभ राशि में वापसी करेंगे. 
शनिवार, 24 जून 2023 को बुध मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. 

ये राशि वाले जून में रहें सावधान 

मेष राशि- मेष राशि वालों के लिए जून का महीना मुश्किलों से भरा रहने वाला है. इस महीने आपका जीवनसाथी से थोड़ी अनबन हो सकती है. जिसके वजह से घर में थोड़ा कलह का माहौल बना रह सकता है. करियर में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते है. इसलिए इस महीने थोड़ा सावधान रहें.   

मिथुन राशि- जून में कई ग्रह गोचर करने जा रहे है. इस दौरान मिथुन राशि के लोगों को थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है. इस महीने इस राशि के जातकों के खर्चे बढ़न वाले है. यात्राएं करने का अवसर मिलेगा, लेकिन वो कष्टदाई हो सकती हैं. आपके सामने नई-नई चुनौतियां आएंगी जो आपको परेशान कर सकती है.  

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों के लिए ये गोचर आर्थिक नजरिए से हानि दायक हो सकता है. कारोबार में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए समझदारी से कोई भी फैसला लें. नौकरी करने वालों को ऑफिस में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. लाइफ पार्टनर से थोड़ी अनबन हो सकती है.  

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों की मां की तबीयत में थोड़ा कष्ट आ सकता है. आर्थिक स्थिति बिगड़ने के वजह से कर्ज लेने की नौबत आ सकती है. 

मीन राशि- जून का महीना आपके आत्मविश्वास को थोड़ा गिरा सकता है. आपके ही सहकर्मी आपको नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. जिसके वजह से आपका मन काफी उदास रहने वाला है. इस बात का ध्यान रहे कि किसी भी मामले में जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें. 

Trending news