November Grah Gochar 2022: ग्रहों के गोचर से इन 6 राशियों की पलटेगी किस्मत, होगा अपार धन लाभ
Advertisement

November Grah Gochar 2022: ग्रहों के गोचर से इन 6 राशियों की पलटेगी किस्मत, होगा अपार धन लाभ

November Grah Gochar 2022: 13 नवंबर 2022 यानी रविवार को दो बड़े ग्रह अलग-अलग राशियों में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिसके चलते सभी राशि के जातकों के जीवन पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा. 

(फाइल फोटो)

पटनाः November Grah Gochar 2022: ज्योतिष में जब भी कोई ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है. ऐसे में अगर दो बड़े ग्रह एक ही दिन अलग-अलग राशियों में गोचर करें, तो इसका असर कई गुना बढ़ जाता है. 13 नवंबर 2022 यानी रविवार को दो बड़े ग्रह अलग-अलग राशियों में प्रवेश करने जा रहे हैं. जिसके चलते सभी राशि के जातकों के जीवन पर इसका प्रभाव देखने को मिलेगा. 

वृषभ राशि- वक्री मंगल व बुध के गोचर से धन लाभ हो सकता है. कारोबार से जुड़े वृषभ राशि के जातकों को इस अवधि के दौरान मुनाफा होने के योग बनेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से भी यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा. करियर के क्षेत्र में भी आपको नए अवसर मिलेंगे.

कर्क राशि - कर्क राशि वालों के लिए बुध व मंगल का राशि परिवर्तन शुभ साबित होगा. पिछले कुछ दिनों में की गई मेहनत आपकी इस अवधि के दौरान रंग लाती नजर आएगी और इससे आपको लाभकारी परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. साथ ही आपकी कोई मन की मुराद पूरी हो सकती है.

वृश्चिक राशि - वृश्चिक राशि वालों के लिए मंगल व बुध देव खुशियों की सौगात लेकर आ सकते हैं. कारोबार के लिए यह समय अच्छा रहेगा और व्यापार में उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. करियर में नए अवसर मिलेंगे.

धनु राशि- धनु राशि वालों के लिए ये गोचर आर्थिक लाभ प्रदान करेगा. करियर और कारोबार में अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं. पारिवारिक वातावरण खुशनुमा और शांतिपूर्ण बना रहेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से भी समय अच्छा रहेगा.

मकर राशि - मकर राशि के जातकों के लिए बुध और मंगल का गोचर लाभकारी रहने वाला है. इस दौरान प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को सफलता मिल सकती है. शोध से जुड़े जातकों के लिए ग्रहों का यह गोचर शुभ रहने का अनुमान है.

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के लिए बुध और मंगल का गोचर खुशखबरी लेकर आ सकता है. इस गोचर के प्रभाव से आपको कार्यस्थल पर सफलता मिल सकती है. इसके साथ ही घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा. 

यह भी पढ़ें- Daily Horoscope 13 November: कल रविवार को दो बड़े ग्रहों का गोचर, सिंह फिजूलखर्ची से बचें, मिथुन शुभ संकेत होगा प्राप्त

Trending news