Viral Video: गणपति विसर्जन पर बप्पा को गले लगाकर रोती रही बच्ची, बोली जानें नहीं देगी, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1344826

Viral Video: गणपति विसर्जन पर बप्पा को गले लगाकर रोती रही बच्ची, बोली जानें नहीं देगी, वीडियो वायरल

Viral Video: वीडियो में एक छोटी मासूम बच्ची को देखा जा रहा है, जो गणपति बप्पा को न ले जाने की जिद पर अड़ी हुई है. बच्ची बप्पा को जाने ही नहीं दे रही है. इस वीडियो को देख आप खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाएंगे. 

Viral Video: गणपति विसर्जन पर बप्पा को गले लगाकर रोती रही बच्ची, बोली जानें नहीं देगी, वीडियो वायरल

पटनाः Viral Video: देशभर में कल धूमधाम से गणेश चतुर्थी मनाई गई. गणेश चतुर्थी के दिन एक ओर जहां भगवान गणेश भक्तों के घरों और पंडालों पर स्थापित होते हैं तो वहीं ठीक 10 दिन बाद उन्हें विदा किया जाता है. जिसके चलते महाराष्ट्र से लेकर दिल्ली, तेलंगाना हर जगह भक्त बेहद उल्लास के साथ बप्पा को विदा करते दिखे. ऐसे में सोशल मीडिया पर बप्पा के विसर्जन से जुड़े तमाम तरह के वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहे है. जिनमें से कई वीडियो दिल खुश करने वाले है तो कई भावुक कर देने वाले है.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देख आप खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाएंगे. इस इमोशनल वीडियो को पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, 'बच्ची का दिल छू लेने वाला वीडियो...'मेरे गणपति बप्पा को मत ले जाओ'.

मेरे बप्पा को मत ले जाओ
वीडियो में एक छोटी मासूम बच्ची को देखा जा रहा है, जो गणपति बप्पा को न ले जाने की जिद पर अड़ी हुई है. बच्ची बप्पा को जाने ही नहीं दे रही है. उसकी मां उसे समझाती दिख रही है कि गणपति बप्पा को जाने दो, उन्हें उनके पापा लेने आए है, लेकिन बच्ची बप्पा को जाने ही नहीं दे रही और उनकी मूर्ति को गले लगाकर बैठी हुई है. बच्ची रोते हुए मूर्ति को और कसकर पकड़ लेती है. फिर वीडियो में आगे देखा जाए तो बच्ची बप्पा की गोद में ही बैठ जाती है और कसकर पकड़ लेती है ताकि कोई उन्हें लेके न जा सके. 

आखिरकार बप्पा की विदाई हो ही गई
मासूम बच्ची को 10 दिनों में बप्पा से इतना प्यार हो गया कि विसर्जन वाले दिन भी वो उन्हें जाने नहीं दे रही. इस वीडियो को देख 'ओ माय फ्रेंड गणेशा' का गाना 'ओ माय फ्रेंड गणेशा, तू रेहना साथ हमेशा' याद आ गया. इस बच्ची को देख कर भी ऐसा लग रहा है जैसे बच्ची गणेशा को अपना फ्रेंड बनाकर साथ रखना चाहती है. वीडियो में बच्ची अपनी मां से रोते-रोते बप्पा को ना ले जाने की गुजारिश करती है. यह वीडियो आपका दिल छू लेगा. बच्ची की मां उसे पकड़कर जबरदस्ती नीचे उतारने की कोशिश करती है, लेकिन बच्ची बार-बार मम्मी का हाथ छुड़ा देती है और तब जाकर गणपति बप्पा की विदाई होती है. जाते-जाते आखिरकार बच्ची गणपति बप्पा बोल ही देती है.
 
यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. ये बच्ची का वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस वीडियो ने कई लोगों की आंखों में आंसू तक ला दिए.   

यह भी पढ़े- जनसंख्या वृद्धि को लेकर JDU ने बोला बीजेपी पर तीखा हमला, कहा-कर रहे हैं कुप्रचार

Trending news