अररिया में आग ने मचाया तांडव, तीन भाई-बहनों की जिंदा जले, एक की हालत गंभीर
Advertisement

अररिया में आग ने मचाया तांडव, तीन भाई-बहनों की जिंदा जले, एक की हालत गंभीर

भरगामा प्रखंड क्षेत्र के वीरनगर विषहरिया वार्ड संख्या 10 में बुधवार को एक  दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां शॉर्ट सर्किट से हुई आग की वजह से चार मासूम झुलस गए हैं. इसमें एक बच्ची भी है. घटनास्थल पर ही तीन मासूम की मौत हो गई है. एक बालक की हालात काफी ज्यादा गंभीर है.

 (फाइल फोटो)

अररिया: भरगामा प्रखंड क्षेत्र के वीरनगर विषहरिया वार्ड संख्या 10 में बुधवार को एक  दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां शॉर्ट सर्किट से हुई आग की वजह से चार मासूम झुलस गए हैं. इसमें एक बच्ची भी है. घटनास्थल पर ही तीन मासूम की मौत हो गई है. एक बालक की हालात काफी ज्यादा गंभीर है. सभी बच्चे एक ही घर के थे. घटना के समय सभी घर में सो रहे थे. बच्चे की गंभीर हालात को देखते हुए उसे उपचार के लिए गलपुर जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है. आग लगने की वजह से करीब 20 लाख से अधिक की संपत्ति के नुकसान हुआ है. 

 

बड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

देर में आग लगने की वजह से यहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. ग्रामीणों ने तुरंत घटना की जानकारी  फायर बिग्रेड को दी थी.  फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद इस आग पर काबू पाया. आग इतनी तेज़ थी कि 16 परिवारों के घर जलकर राख हो गए. 

घटना की जानकारी मिलते ही भरगामा के प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत कुमार मौके पर अपने जवानों के साथ पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर अररिया भेज दिया. गांव में पुलिस लगातार कैंप कर रही हैं. आग लगने की वजह से गांव में भारी जानमाल की क्षति हुई है. इस घटना में दिलशाद आलम की बेटी रोशनी परवीन, पुत्र आजाद और अल्ताफ की मौत हो गई है. वहीं नवाज की हालत बहुत गंभीर है. उसका इलाज भागलपुर मेडिकल कॉलेज में हो रहा है. 

इस घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. हर तरफ मातम का माहौल है. मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. गांव में हर तरफ चीख पुकार गूंज रहे हैं. घटना को लेकर थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने कहा कि घटनास्थल पर अंचल कर्मी पहुंच गए हैं. पीड़ित परिवारों की मदद की कोशिश की जा रही है. इस घटना की वजह से करीब  20 लाख से अधिक की संपत्ति के नुकसान हुआ है. 

Trending news