अब बापू को अपशब्द कहने पर मुश्किल में मनीष कश्यप, ईओयू ने दर्ज किया मामला
Advertisement

अब बापू को अपशब्द कहने पर मुश्किल में मनीष कश्यप, ईओयू ने दर्ज किया मामला

समाजसेवी निशांत वर्मा ने ईओयू को लिखित शिकायत में कहा था कि मनीष कश्यप ने 2016 में महात्मा गांधी को अपशब्द बोले थे. उन्होंने कहा कि मनीष का अपशब्द कहते हुए उनके पास एक वीडियो भी है. ईओयू ने मनीष के खिलाफ चौथी एफआईआर दर्ज हुई है.

अब बापू को अपशब्द कहने पर मुश्किल में मनीष कश्यप, ईओयू ने दर्ज किया मामला

पटना : मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद उनकी मुश्किले दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. दरअसल, मनीष कश्यप तमिलनाडु प्रकरण में फर्जी वीडियो वायरल के मामले में गिरफ्तार हुए थे. अब मनीष पर महात्मा गांधी को अपशब्द कहने के मामले में ईओयू की तरफ से एफआईआर दर्ज हुई है. बता दें कि तमिलनाडु मामले से लेकर ईओयू की तीन एफआईआर में मनीष अभियुक्त है. जल्द ही पुलिस ईओयू मामले में उनसे पूछताछ करेगी.

महात्मा गांधी को मनीष ने बोले थे अपशब्द
समाजसेवी निशांत वर्मा ने ईओयू को लिखित शिकायत में कहा था कि मनीष कश्यप ने 2016 में महात्मा गांधी को अपशब्द बोले थे. उन्होंने कहा कि मनीष का अपशब्द कहते हुए उनके पास एक वीडियो भी है. ईओयू ने मनीष के खिलाफ चौथी एफआईआर दर्ज हुई है. पुलिस का कहना है कि ईओयू मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही मनीष से इस मामले को लेकर पूछताछ की जाएगी.

कोर्ट से पुलिस ने सात दिन के रिमांड की मांग
बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप इस समय तमिलनाडु पुलिस की गिरफ्त में है. सोमवार को पुलिस ने मदुरै कोर्ट में पेश किया, पुलिस ने कोर्ट से मनीष के लिए सात दिन की रिमांड मांगी है. इधर, कोर्ट ने भी मनीष को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. सूत्रा के अनुसार बता दें कि रिमांड की मांग को लेकर आज फैसला होगा.

मनीष के खिलाफ दर्ज है 13 मामले
तमिलनाडु पुलिस ने मनीष को 29 मार्च को गिरफ्तार किया था. दरअसल, तमिलनाडु में बिहारियों के साथ मारपीट मामले को लेकर उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही उनके खिलाफ एफआई दर्ज की गई है. मनीष के खिलाफ 13 मामले दर्ज है.

ये भी पढ़िए-  बिहार में पर्यटन का हाल: पिछले 5 साल में नहीं मिला एक भी राष्ट्रीय स्थल

 

Trending news