डॉ. सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया PINEWZ, अब आप से नहीं छूटेगी गांव-गली की खबर
Advertisement

डॉ. सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया PINEWZ, अब आप से नहीं छूटेगी गांव-गली की खबर

PINEWZ App: PINEWZ एक Hyper Local App है. इस App पर लॉगइन करके आप अपने गांव-गली और शहर की खबरों को दुनिया के सामने ला सकते हैं. यह App एक तरह का सिटिजन जर्नलिस्ट प्लेटफॉर्म है. 

डॉ. सुभाष चंद्रा, चेयरमैन, एस्सेल ग्रुप

PINEWZ App: 22 जनवरी, 2024 दिन सोमवार को पूरे देश में उत्साह का माहौल है. हर तरफ दिवाली मनाई जा रही है, क्योंकि अयोध्या में श्रीराम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की गई. आज का दिन Essel Group के लिए भी बहुत खास रहा. Essel Group के चेयरमैन और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर  Hyper Local App PINEWZ को लांच किया. राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर डॉ. सुभाष चंद्रा ने देशवासियों को हर खबर को जानने के लिए सौगात दी. इस दौरान वह अयोध्या में मौजूद रहे. 

दरअसल, Essel Group के चेयरमैन डॉ. सुभाष चंद्रा के विजन से ही Zee News जैसा बड़े हिंदी न्यूज चैनल और कई अन्य क्षेत्रीय News चैनल चल रहे हैं. साथ ही इंडिया डॉटकॉम और डीएनए जैसी वेबसाइट के जरिए सभी को खबरों की दुनिया से रूबरू कराने वाला IDPL डॉ. सुभाष चंद्रा के ही नेतृत्व में चल रहा है.

इस लिंक से करें डाउनलोड

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mai.pinewz_user

इस लिंक से गूगल पर करें सर्च

https://www.pinewz.com/

क्या है PINEWZ, जानिए
PINEWZ एक Hyper Local App है. इस App पर लॉगइन करके आप अपने गांव-गली और शहर की खबरों को दुनिया के सामने ला सकते हैं. यह App एक तरह का सिटिजन जर्नलिस्ट प्लेटफॉर्म है. 

कैसे दे सकते हैं इस App पर न्यूज, जानें
अगर आप PINEWZ App पर न्यूज देना चाहते हैं तो इसके लिए अपने गांव, मोहल्ले और क्षेत्र की खबरें आपको इस ऐप पर अपलोड करना होगा. PINEWZ एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां पर आपको गांव से लेकर देश के हर हिस्से की खबर देखने को मिलेगी. 

ये भी पढ़ें: Ram Mandir: लोकसभा चुनाव के लिए PM मोदी ने पिच सेट कर दी, अब विपक्ष अपना देख ले!

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या से PINEWZ App को लॉन्च करते हुए डॉ. सुभाष चंद्रा ने देशवासियों को बधाई दी. उन्होंने कहा कि  PINEWZ App के जरिए देश के लाखों-करोड़ों लोग जर्नलिस्ट बन सकेंगे. अपने शहर और क्षेत्र की खबरें और तस्वीरें इस ऐप के जरिए आप अपलोड कर सकते हैं.

Trending news