ENG vs NZ Live Streaming: इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड मैच यहां देखें फ्री, जानें कहां और कैसे देखने मिलेगा लाइव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1900396

ENG vs NZ Live Streaming: इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड मैच यहां देखें फ्री, जानें कहां और कैसे देखने मिलेगा लाइव

ENG vs NZ Live Streaming: आईसीसी विश्व कप 2023 का पहला मैच गत विजेता इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला है. केन विलियमसन और जॉस बटलर की टीमें इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस मैच का आप फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग और टेलीकास्ट भी देख सकते हैं.

ENG vs NZ Live Streaming: इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड मैच यहां देखें फ्री, जानें कहां और कैसे देखने मिलेगा लाइव

पटना:ENG vs NZ Live Streaming, World Cup:आईसीसी क्रिकेट ​वर्ल्ड कप 2023 का पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पांच अक्टूबर यानी गुरुवार को खेला जाने वाला है. दोनों देश विश्व कप के पहले मुकाबले के लिए तैयार हैं. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में कई लोगों ने इस मैच के लिए पहले ही टिकटों की बुकिंग भी कर ली है. वहीं आप भी अगर विश्व कप के सभी मैचों के घर बैठे फ्री में लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं.

क्रिकेट विश्व कप के पहले मुकाबले को लाइव देखने की अगर बात की जाए. इसे टीवी और मोबाइल पर आराम से लाइव देख सकते हैं. विश्व कप के सभी मैचों के मीडिया राइट्स स्टार स्पोर्ट्स के पास हैं.

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड लाइव स्ट्रीमिंग(ENG vs NZ Live Streaming)

मोबाइल पर इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मुकाबला देखने के लिए आप डिज्नी+हॉटस्टार पर जा सकते हैं. बता दें कि सिर्फ इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड ही नहीं विश्व कप के सभी मुकाबले डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल ऐप पर फ्री में लाइवस्ट्रीम किए जाएंगे. टीवी या लैपटॉप के लिए आपको इसकी सदस्यता लेनी होगी.

इंग्लैंड-न्यूजीलैंड लाइव टेलीकास्ट (ENG vs NZ Live Telecast)

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड मैच का अगर आप टीवी पर लुत्फ उठाना चाहते हैं तो आप इसे स्टार नेटवर्क पर देख सकते हैं. अच्छी बात ये है कि स्टार स्पोर्ट्स ने टेलीकास्ट को पूरी तरह से फ्री कर रखा है, यानी मैच देखने के लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना होगा.

इंग्लैंड की टीम

जॉस बटलर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली, गस एटकिंसन, सैम कुरेन, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, रीस टॉपले, डेविड विली, मार्क वुड, क्रिस वोक्स

न्यूजीलैंड की टीम

केन विलियमसन (कप्तान), डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, टिम साउथी,  मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिच सेंटनर, ईश सोढ़ी, विल यंग

ये भी पढ़ें- ENG vs NZ Dream11 Prediction: इंग्लैंड- न्यूजीलैंड के इन खिलाड़ियों को करें ड्रीम टीम में शामिल, लॉटरी लगनी तय!

Trending news