UPPCL Recruitment 2022: बिजली विभाग में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1281339

UPPCL Recruitment 2022: बिजली विभाग में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें अप्लाई

यूपीपीसीएल ने आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org जारी कर रखी है. इसमें आवेदन के लिए उम्मीदवार यूपीपीसीएल के होम पेज को क्लिक करना होगा. उम्मीदवार को नाम, जन्म तिथि, शिक्षा के अलावा संबंधित0 सभी जानकारी अपलोड करनी अनिवार्य है.

UPPCL Recruitment 2022: बिजली विभाग में इन पदों पर निकली भर्ती, जानें कैसे करें अप्लाई

पटनाः UPPCL Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) में विभिन्न पदों पर भर्तियां निकली है. यूपीपीसीएल में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर जाकर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इसके तहत शिक्षक एवं पात्र उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. 

भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन
यूपीपीसीएल ने आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org जारी कर रखी है. इसमें आवेदन के लिए उम्मीदवार यूपीपीसीएल के होम पेज को क्लिक करना होगा. उम्मीदवार को नाम, जन्म तिथि, शिक्षा के अलावा संबंधित0 सभी जानकारी अपलोड करनी अनिवार्य है. सभी डिटेल भरने के बाद उम्मीदवार अपना प्रिंट आउट डाउनलोड कर लें. बता दें कि इस भर्ती के जरिए कुल 3 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

भर्ती के लिए क्या है योग्यता मानदंड
बता दें कि उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में भर्ती के लिए आंतिम तिथि 31 अगस्त है. आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रैजुएशन की डिग्री होनी चाहिए साथ ही कंप्यूटर पर हिंदी टाइपिंग में न्यूनतम 30 शब्द प्रति मिनट टाइपिंग स्पीड होनी चाहिए. बता दें कि चयनित उम्मीदवारों को 27200 से लेकर 86100 रूपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा.

ये भी पढ़िए-पश्चिम बंगाल : झारखंड के 3 कांग्रेसी विधायक भारी मात्रा में कैश के साथ हिरासत में, भाजपा नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

Trending news