'30 मिनट में खत्म हो गया था ED का छापा, दिन भर खबर चलाने के लिए रुके थे अफसर' , उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बड़ा दावा
Advertisement

'30 मिनट में खत्म हो गया था ED का छापा, दिन भर खबर चलाने के लिए रुके थे अफसर' , उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बड़ा दावा

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को दावा किया कि दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में उनके घर पर ईडी का छापा केवल 30 मिनट तक चला और टीम को कुछ नहीं मिला, उन्होंने और उनके परिवार के सदस्यों ने अधिकारियों का सत्कार किया, उन्हें चाय और भोजन परोसा.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को दावा किया कि दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में उनके घर पर ईडी का छापा केवल 30 मिनट तक चला और टीम को कुछ नहीं मिला, उन्होंने और उनके परिवार के सदस्यों ने अधिकारियों का सत्कार किया, उन्हें चाय और भोजन परोसा. तेजस्वी यादव ने पटना लौटने के बाद कहा, हमने ईडी अधिकारियों की मेहमाननवाजी करने की कोई गुंजाइश नहीं छोड़ी है.  हमने चाय, नाश्ता और दोपहर का भोजन कराया. 

30 मिनट में खत्म हो गई थी छापेमारी

उन्होंने कहा- ईडी के अधिकारी जब मेरे घर पर छापेमारी के लिए आए तो उन्होंने आधे घंटे में सर्च ऑपरेशन पूरा कर लिया. जब हमने उन्हें मेरे घर से जाने के लिए कहा क्योंकि तलाशी खत्म हो गई थी, तो उन्होंने कहा कि उनके पास उच्च अधिकारियों का आदेश हैं कि वह घर में अधिक समय तक रहें ताकि छापेमारी की खबर पूरे दिन चले. 

ED को नहीं मिला कुछ

तेजस्वी यादव ने यह भी दावा किया कि बड़ी मात्रा में नकदी और सोना जब्त करने का दावा करने वाली ईडी टीम को कुछ भी नहीं मिला. भाजपा के सभी लोग फर्जी हैं और हम असली समाजवादी नेता हैं.  हम उनके झूठ से नहीं डरेंगे. पूर्णिया में रैली के बाद भाजपा नेता असहज हो रहे हैं. वह इससे ध्यान हटाना चाहते हैं लेकिन वह अपने प्रयासों में विफल रहेंगे. 

बीजेपी हो रही है बेचैन

तेजस्वी ने कहा- 2017 में, वह 8,000 करोड़ रुपये के बारे में बात कर रहे थे. अब वह 600 करोड़ रुपये के बारे में बात कर रहे हैं.  मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि पहले 8,000 करोड़ रुपये का विवरण दें..8,000 करोड़ रुपये कहां गए.  उनके पास कोई प्रमाण नहीं है. उनके पास केवल काल्पनिक कहानियां हैं. बीजेपी नेताओं को तब से बेचैनी हो रही है जब से हमने उन्हें बिहार में सत्ता से बेदखल किया है. 

(इनपुट:भाषा के साथ) 

 

Trending news