बेगूसराय में नशे में धुत युवक ने 7 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

बेगूसराय में नशे में धुत युवक ने 7 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

होली के दिन दोपहर करीब तीन बजे दो बच्ची स्कूल के पास खेल रही थी. तभी पास में ही चाय दुकान चलाने वाला का पुत्र छोटू कुमार शराब के नशे में एक बच्ची को पकड़कर पास के स्कूल के बाथरूम में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

बेगूसराय में नशे में धुत युवक ने 7 साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय : बेगूसराय में होली के दिन एक युवक ने 7 साल बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं उसी युवक ने एक और बच्ची के शरीर में कई जगहों पर दांत काट कर जख्मी कर दिया. दोनों बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

नशे की हालत में युवक ने दो मासूम के साथ किया रेप
घटना साहेबपुर कमाल थाना इलाके की है. बता दें कि होली के दिन दोपहर करीब तीन बजे दो बच्ची स्कूल के पास खेल रही थी. तभी पास में ही चाय दुकान चलाने वाला का पुत्र छोटू कुमार शराब के नशे में एक बच्ची को पकड़कर पास के स्कूल के बाथरूम में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद वहां पहुंची दूसरी बच्ची के साथ भी युवक ने शरीर पर दांत काट कर पूरी तरह से जख्मी कर दिया है. घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी बाथरूम की खिड़की के सहारे फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी छोटू को गिरफ्तार कर लिया है.

इलाके में बना आक्रोश का मौहाल
घटना के बाद दोनों बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आई और मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया सदर डीएसपी अमित कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित बच्चियों से मुलाकात की और परिजनों से पूछताछ के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद इलाके में आक्रोश का माहौल बना हुआ है क्योंकि आरोपी और पीड़िता दो समुदाय से जुड़ा हुआ है इस वजह से लोगों में घटना के बाद काफी आक्रोश है. हालांकि पुलिस प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक छोटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

घटना पर कहते है डीएसपी
डीएसपी निशीत प्रिया ने बताया कि गांव के ही एक युवक शराब के नशे में दो बच्चियों के साथ गलत करने का प्रयास किया है. दोनों बच्चियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, फिलहाल बच्ची का मेडिकल जांच करा कर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  Bihar: JDU नेता की संदेहास्पद हालात में हुई मौत, कमरे में मिली पिस्टल

Trending news