महागठबंधन कोई बयानवीर चलाएगा क्या? पटना एयरपोर्ट पर ऐसा क्यों बोले डिप्टी सीएम तेजस्वी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1541179

महागठबंधन कोई बयानवीर चलाएगा क्या? पटना एयरपोर्ट पर ऐसा क्यों बोले डिप्टी सीएम तेजस्वी

Tejashwi yadav said about kushwaha matter: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सोमवार को पटना पहुंचे तो इस दौरान मीडिया ने उनसे एयरपोर्ट पर ही बातचीत की. इस दौरान उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. 

महागठबंधन कोई बयानवीर चलाएगा क्या? पटना एयरपोर्ट पर ऐसा क्यों बोले डिप्टी सीएम तेजस्वी

पटनाः Tejashwi yadav said about kushwaha matter: बिहार में उपेंद्र कुशवाहा के बयान के बाद राजनीति गर्मा गई है. इस मामले ने तूल पकड़ लिया है और एक के बाद एक नेताओं की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इन प्रतिक्रियाओं से महागठबंधन के भविष्य का फैसला भी हो सकता है और ये भी अंदाजा लगाने की कोशिश की जा रही है कि राजद और जदयू इस हालात में कितनी दूर साथ-साथ जाएंगी. असल में कुशवाहा ने जदयू नेताओं के भाजपा के संपर्क में होने की जो बात कही है, इससे जदयू ही नहीं राजद में भी हलचल मच गई है. डिप्टी सीएम तेजस्वी ने इस मसले पर सोमवार शाम को कहा कि 'कौन क्या बोलता है वह अपनी समझ से बोलता है. इस पर मेरा कुछ भी कहना सही नहीं है.' इस दौरान बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप भी मौजूद थे.

तेजस्वी ने कही ये बात
जानकारी के मुताबिक, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव सोमवार को पटना पहुंचे तो इस दौरान मीडिया ने उनसे एयरपोर्ट पर ही बातचीत की. इस दौरान उन्होंने उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर अपना रिएक्शन दिया है. उनके कथन कि 'कई जदयू नेता भाजपा के संपर्क में हैं' पर पर तेजस्वी ने कहा कि 'वो क्या बोल रहे हैं ये जदयू का अंदरूनी मामला है. मुझे इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है तो मैं क्या टिप्पणी करूं. कौन क्या बोलता है वह अपनी समझ से बोलता है. इस पर मेरा कुछ भी कहना सही नहीं है. इस पर जेडीयू देखेगी कि क्या करना है.'

महागठबंधन पर बोले तेजस्वी
उनसे जब महागठबंधन को लेकर भी सवाल पूछा गया. पत्रकारों की ओर से पूछा गया कि अब महागठबंधन कितना लंबा चलेगा? डिप्टी सीएम ने इस पर हंसते हुए जवाब दिया कि 'दल के नेतृत्व में चाहे लालू यादव हो या फिर नीतीश कुमार हो उन्होंने ही बनाया है. यही चला रहे हैं. कोई बयानवीर लोग चलाएगा.' इससे पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी कहा कि कुशवाहा क्यों नाराज हैं, इसकी कोई वजह नहीं है. अगर वो किसी के संपर्क में होने की बात कह रहे हैं तो ये वही जानते होंगे.' सीएम नीतीश ने भी कुशवाहा के बयान पर ऐसी ही प्रतिक्रिया दी है.

 

Trending news