Tejashwi Yadav Birthday: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मनाया 33वां जन्मदिन, तेजप्रताप ने कहा- I Love You Brother
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1432778

Tejashwi Yadav Birthday: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मनाया 33वां जन्मदिन, तेजप्रताप ने कहा- I Love You Brother

Tejashwi Yadav Birthday: तेजस्वी यादव ने जन्मदिन के मौके पर केक काटकर मां का आशीर्वाद लिया. वहीं बड़े भाई और मां को खुद केक खिलाया. तेजस्वी यादव के लिए इस साल का जन्मदिन कई मायने में खास माना जा रहा है, 

Tejashwi Yadav Birthday: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मनाया 33वां जन्मदिन, तेजप्रताप ने कहा- I Love You Brother

पटनाः Tejashwi Yadav Birthday: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बुधवार को 33 साल के हो गए. उन्होंने आधी रात को 12 बजे केक काटकर अपना 33वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान तेजस्वी यादव की मां राबड़ी देवी भाई तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे. तेजस्वी अपने पिता लालू प्रसाद यादव से आशीर्वाद लेने आज दिल्ली भी जा रहे हैं. तेजस्वी के जन्मदिन को मनाने को लेकर कई विधायकों और कार्यकर्ताओं ने तैयारी कर रखी है. एक ओर जहां पार्टी कार्यालय में उनके जन्मदिन को लेकर तैयारी की गई है, वहीं कई जिलों में आज उनके जन्मदिन रक्त दान शिविर से लेकर कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं.

बिहार में तैयारियां
जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने जन्मदिन के मौके पर केक काटकर मां का आशीर्वाद लिया. वहीं बड़े भाई और मां को खुद केक खिलाया. तेजस्वी यादव के लिए इस साल का जन्मदिन कई मायने में खास माना जा रहा है, जहां शादी के बाद यह उनका पहला जन्मदिन है. इसके अलावा एक बार फिर डिप्टी सीएम बनकर वह अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उधर, राजधानी पटना में तेजस्वी यादव के जन्मदिन पर राजद विधायक डॉ मुकेश रौशन ने कार्यकर्ताओं के साथ आधी रात को केक काटकर सेलिब्रेट किया राजधानी पटना में कई जगहों पर जन्मदिन को लेकर बड़े बड़े होर्डिंग लगाए गए हैं. 

तेजप्रताप ने शेयर किया वीडियो
दूसरी ओर भाई तेज प्रताप यादव ने जन्मदिन मनाने का वीडियो भी ट्वीट किया है. उन्होंने छोटे भाई के लिए एक प्यार भरा संदेश भी लिखा है. तेज प्रताप ने ट्वीट किया, "करोड़ों लोगों की उम्मीदों का प्यारा, हम सबों की आंखों का सितारा, असंख्यक गरीबों के जीवन में रोशनी लाने को प्रतिबद्ध मेरे छोटे भाई और मित्र तरुण को जन्मदिवस पर अनंत शुभाशीष. मेरे भाई को कदम-कदम पर सफलता मिले, डगर-डगर उसमें वृद्धि हो तथा ईश्वर की कृपा आप पर यूं ही बरसती रहे." आगे वीडियो के साथ लिखा- "हैप्पी बर्थ डे ब्रदर! आई लव यू!"

सीएम नीतीश ने भी दी शुभकामनाएं
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. सीएम नीतीश ने ट्वीट किया- बिहार के उप मुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं. आपके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है. 

यह भी पढ़िएः सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद माइनिंग लीज़ आरोप का क्या औचित्य, सॉलिसिटर जनरल राजीव रंजन ने कही ये बड़ी बात

Trending news