दानापुर में अपराध पर नहीं लग रहा अंकुश, दिनदहाड़े लोगों पर हो रहा हमला और फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1439607

दानापुर में अपराध पर नहीं लग रहा अंकुश, दिनदहाड़े लोगों पर हो रहा हमला और फायरिंग

एलजेपी रामविलास गुटके चंदन यादव अपने परिवार के साथ रहते है. चंदन यादव उनके भांजी और उनके बेटे की कुछ अपराधियों ने जमकर पिटाई की. इस हमले में चंदन यादव भी घायल हैं उनका भांजा भी बुरी तरीके से घायल है और बेटा काफी ही गंभीर स्थिति में है.

दानापुर में अपराध पर नहीं लग रहा अंकुश, दिनदहाड़े लोगों पर हो रहा हमला और फायरिंग

पटना : पटना में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि अब वह किसी पर दिनदहाड़े भी हमला करने और फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे है. ऐसा ही एक मामला दानापुर थाना क्षेत्र के सगुना मोर का है. यहां कुछ अपराधियों ने एलपेजी रामविलास गुटके चंदन यादव और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट कर दी. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.

घटना का क्या है पूरा मामला
बता दें कि एलजेपी रामविलास गुटके चंदन यादव अपने परिवार के साथ रहते है. चंदन यादव उनके भांजी और उनके बेटे की कुछ अपराधियों ने जमकर पिटाई की. इस हमले में चंदन यादव भी घायल हैं उनका भांजा भी बुरी तरीके से घायल है और बेटा काफी ही गंभीर स्थिति में है. एक प्राइवेट अस्पताल में चंदन यादव का इलाज चल रहा है. उनका आरोप है कि उनके घर के बगल में एक बाइक शोरूम है और उसी के लोगों ने उनके ऊपर यह हमला करवाया है. इस हमले के पीछे क्या मकसद है यह पता नही, लेकिन अपराधियों के रवैया से उन्हें यही लगा कि उनकी हत्या करने के लिए यहां पर वह पहुंचे हुए थे.

सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना
बता दें कि इस मामले से संबंधित पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. जिसमें यह साफ देखा जा रहा है कि 1520 की तादाद में लड़के किस तरीके से चंदन यादव और उनके परिवार के लोगों पर अटैक करते हुए फायरिंग भी कर रहे हैं. फिर फरार हो जाते हैं घटना से टनकपुर की दूरी महज चंद कदमों की है और चंद कदमों की दूरी पर थाना भी है, लेकिन चंदन यादव का आरोप है कि थाना से जो सहयोग पुलिस से मिलना चाहिए वह नहीं मिल रहा है और उन्हें डर है कि आने वाले समय में उनकी हत्या हो सकती है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है. वीडियो में जो भी अपराधी दिख रहे है उनको गिरफ्तार कर बड़े पैमाने पर कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- रितेश

ये भी पढ़िए- नवादा में जमीनी विवाद में दुधमुंहे बच्चे की मौत, चौकीदार ने पटक कर जान से मारा

Trending news