Corona in Bihar: बिहार में पांव पसार रहा है कोरोना, सीएम नीतीश ने कही बड़ी बात
Advertisement

Corona in Bihar: बिहार में पांव पसार रहा है कोरोना, सीएम नीतीश ने कही बड़ी बात

Corona in Bihar: गया में कोरोना वायरस के पांच नए केस मिले हैं, मंगलवार को आई कोविड जांच रिपोर्ट में डुमरिया प्रखंड के पांच लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है, पांचों संक्रमित स्थानीय निवासी हैं और बीमार होने पर अस्पताल में इलाज कराने आए थे.

Corona in Bihar: बिहार में पांव पसार रहा है कोरोना, सीएम नीतीश ने कही बड़ी बात

पटनाः Corona Alert: बिहार में कोरोना की आहट से हड़कंप की स्थिति है. गया में कोरोना के 11 मामले आने के बाद यहां से पूरे बिहार में कोरोना विस्फोट की आशंका जताई जा रही है. गया कोरोना के लिए हॉटस्पॉट बनकर उभर रहा है. यहां 12 विदेशी नागरिकों के बाद अब पांच स्थानीय लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मंगलवार को गया जिले में पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है. सिविल सर्जन डॉक्टर रंजन कुमार सिंह ने मामले की पुष्टि की है. बुधवार को सीएम नीतीश ने कोरोना को लेकर चिंता जताई है और कहा है कि कोविड को लेकर हम अलर्ट हैं. बिहार में कोरोना को लेकर इस कदर बढती हलचल को देखकर सवाल उठ रहे हैं कि क्या बिहार कोरोना की चौथी लहर की चपेट में आ सकता है.

बोधगया में हो रहा है बौद्ध कार्यक्रम
जानकारी के मुताबिक, गया में कोरोना वायरस के पांच नए केस मिले हैं. मंगलवार को आई कोविड जांच रिपोर्ट में डुमरिया प्रखंड के पांच लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. पांचों संक्रमित स्थानीय निवासी हैं और बीमार होने पर इलाज कराने पहुंचे थे. इलाज के दौरान उनके सैंपल लेकर कोरोना टेस्ट के लिए भेजे गए थे. इससे पहले बोधगया में रविवार और सोमवार को 12 विदेशी नागरिक कोरोना पॉजिटिव मिले थे. दरअसल बोधगया में बौद्ध समुदाय का धार्मिक कार्यक्रम जारी है. इसमें हजारों विदेशी बौद्ध श्रद्धालु हिस्सा लेने के लिए गया पहुंच रहे हैं. यहां दलाई लामा का विशेष धार्मिक संबोधन कार्यक्रम भी होगा.

सीएम नीतीश रखी ये मांग
सीएम नीतीश कुमार ने कोरोना को लेकर बुधवार को कहा कि हम कोरोना के फैलते संक्रमण को लेकर अलर्ट हैं. इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार से मदद की मांग की है. उन्होंने कहा कि कोरोना के लिए और वैक्सीन की जरूरत है, केंद्र सरकार और वैक्सीन उपलब्ध करानी चाहिए. 

 

Trending news