Hajipur News: अस्सी चुटकी नब्बे ताल... खैनी को लेकर सिपाही और होमगार्ड में गदर, जमकर मारपीट, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1777670

Hajipur News: अस्सी चुटकी नब्बे ताल... खैनी को लेकर सिपाही और होमगार्ड में गदर, जमकर मारपीट, पढ़ें पूरी खबर

Hajipur News: होमगार्ड जवान जेल के अंदर दाखिल होने के समय खैनी लेकर दाखिल हो रहा था, जब जांच की गई तो जांच में खैनी पाया गया. जिसके बाद जेल के आरक्षण होमगार्ड जवान की पिटाई कर दी. मामला इतना गहराया की जेल प्रशासन को होमगार्ड के दो जवान और एक आरक्षित से शोकॉज करना पड़ा.

पुलिसवाले हैं या खैनीबाज!

Hajipur News: हाजीपुर जिले में दो पुलिसकर्मी के कारनामों की खूब चर्चा हो रही है. दरअसल, खैनी को लेकर जेल में होमगार्ड जवान और जेल के सिपाही के बीच जमकर मारपीट हो गई. जेल अधीक्षक ने दो होमगार्ड और एक जवान से जवाब तलब किया है. बताया जा रहा है कि महज खैनी को लेकर होमगार्ड जवान और जेल आरक्षी के बीच जबरदस्त मारपीट का मामला सामने आया है. 

बताया गया कि होमगार्ड जवान जेल के अंदर दाखिल होने के समय खैनी लेकर दाखिल हो रहा था, जब जांच की गई तो जांच में खैनी पाया गया. जिसके बाद जेल के आरक्षण होमगार्ड जवान की पिटाई कर दी. मामला इतना गहराया की जेल प्रशासन को होमगार्ड के दो जवान और एक आरक्षित से शोकॉज करना पड़ा. वहीं, होमगार्ड संघ के जिला अध्यक्ष जेल पहुंचे और होमगार्ड जवान की पिटाई का कड़ा विरोध किया. उन्होंने पिटाई करने वाले जेल आरक्षित पर कार्रवाई की मांग की. 

ये भी पढ़ें:कौन हैं जीवेश मिश्रा, जिन्हें स्पीकर के आदेश पर मार्शलों ने टांगकर बाहर फेंक दिया?

मामला वैशाली के हाजीपुर जेल का बताया जा रहा है. यहां होमगार्ड जवान बैद्यनाथ पासवान जब जेल के अंदर जा रहे थे तो जांच के दौरान उसके पास से दो पुड़िया खैनी बरामद किया गया. बैजनाथ पासवान का कहना है कि वह खैनी खुद खाते हैं इसी के लिए रखे थे, जबकि खैनी मिलने के बाद जेल के आरक्षी विकास कुमार यादव ने उनकी जमकर पिटाई कर दी और उन्हें गंदी-गंदी गालियां दी. 

ये भी पढ़ें: विधानसभा कार्यवाही शुरू होते ही बवाल, विधायक जीवेश मिश्रा को मार्शलों ने बाहर फेंका

जेल प्रशासन की ओर से बताया गया कि ड्यूटी के दौरान जेल के अंदर जाने पर तलाशी ली गई थी, जिसमें खैनी पकड़ में आया था. जिस बात को लेकर के आपस में वाद विवाद हुआ था इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है. दो होमगार्ड जवान और एक जेल के जवान से स्पष्टीकरण मांगा गया है. होमगार्ड जवान बैजनाथ पासवान, कुंदन कुमार और जेल कर्मी विकास कुमार इन तीनों से स्पष्टीकरण मांगा गया है. दो पुड़िया खैनी इनके पास था. मामले की जांच चल रही है.

 

Trending news