कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस के अजित शर्मा, कहा-ये फैसला समझ के परे है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1377118

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस के अजित शर्मा, कहा-ये फैसला समझ के परे है

बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके पिता एवं राष्ट्रीय जनता दल की बिहार इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने रविवार को यह जानकारी दी.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. उनके पिता एवं राष्ट्रीय जनता दल की बिहार इकाई के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने रविवार को यह जानकारी दी. सुधारक सिंह के हाल ही में अपने विभाग में भ्रष्टाचार की बात स्वीकार करने से प्रदेश की नवगठित महागठबंधन सरकार को काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी. जगदानंद सिंह ने कहा कि कृषि मंत्री किसानों के हक में अपनी आवाज उठा रहे थे, लेकिन अंत में उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला किया, ताकि लड़ाई आगे नहीं बढ़े. इसी बीच कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के इस्तीफे पर कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजित शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है.

अजित शर्मा ने कहा कि इस्तीफा उन्होंने क्यों दिया है ये समझ केपरे है. शिवानंद तिवारी और जगदानंद सिंह किसी के नहीं पूरी तरह से राजद के हैं. राजद में एक मात्र नेता लालू यादव है। कौन क्या बोलते है या पप्पू यादव क्या बोलते है इसपर हम लोग ध्यान नहीं देते हैं. किसके दबाव में कृषि मंत्री ने इस्तीफा दिया वही बताएंगे? भाजपा के बयान को हमलोग ध्यान नही देते हैं.

बता दें की सुधाकर सिंह ने हाल ही में अपने विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए कहा था, 'हमें नहीं लगता कि बिहार राज्य बीज निगम से मिले बीज किसान अपने खेतों में लगाते हैं. 150-200 करोड़ रुपये इधर ही खा जाते हैं बीज निगम वाले. हमारे विभाग में कोई ऐसा हिस्सा नहीं है, जो चोरी नहीं करता है. इस तरह हम चोरों के सरदार हुए. हम सरदार ही कहलाएंगे न. जब चोरी हो रही है तो हम उसके सरदार हुए न.'

(इनपुट: एजेंसी के साथ)

Trending news