ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमते गोपाल मंडल के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज, लगा ये गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar978697

ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमते गोपाल मंडल के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज, लगा ये गंभीर आरोप

पटना से दिल्ली जा रहे तेजस एक्सप्रेस (Tejas Express)  में जदयू (JDU) विधायक अंत:वस्त्रों में घूमते हुए देखे गए थे. इसके बाद ही उनका फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गोपाल मंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज

Patna: बिहार के गोपालपुर विधानसभा से जदयू विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) एक बार फिर से विवादों में हैं. दरअसल, पटना से दिल्ली जा रहे तेजस एक्सप्रेस (Tejas Express)  में जदयू (JDU) विधायक अंत:वस्त्रों में घूमते हुए देखे गए थे. इसके बाद ही उनका फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, इस मामले में नई दिल्ली के एक थाने में अब ट्रेन में सफर कर रहे प्रह्लाद पासवान ने शिकायत दर्ज कराई है. प्रह्लाद पासवान द्वारा की गई शिकायत में साफ तौर पर लिखा गया है कि विधायक ने सोने की चेन छीनने की कोशिश की और साथ ही हाथापाई भी किया.

ये भी पढ़ें- ट्रेन में अपनी हरकत पर गोपाल मंडल की बेतुकी सफाई- वॉशरूम जल्दी जाना था इसलिए वैसे ही भागा

बनियान व अंडरवियर में ही ट्रेन की बोगी में घूम रहे थे गोपाल मंडल 

इस मामले में प्रह्लाद पासवान ने प्रेस से बातचीत में कहा कि जब ट्रेन पटना से आगे निकली, तो गोपाल मंडल बिना कपड़ों के ही ट्रेन की बोगी में घूमने लगे. शिकायतकर्ता ने कहा कि जब सफर कर रहे यात्रियों ने उनको बीच में टोका तो वह सफर कर रहे पैसेंजर पर भड़क गए. 

यही नहीं शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि विधायक और उनके सहयोगी शराब पिए हुए थे. यही वजह है कि उनके इस व्यवहार का विरोध करने पर उन्होंने मेरे हाथों से 2 सोने की अंगूठी और एक सोने का चैन छीन लिए. शिकायतकर्ता का आरोप है कि विधायक ने उसके साथ हाथापाई करते हुए जातिसूचक गाली भी दी.

 मामले के प्रकाश में आने के बाद खुद विधायक ने दी सफाई 

अब मामले के प्रकाश में आने के बाद खुद विधायक ने सफाई दी है. विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं हुई है. ट्रेन में अगर ऐसी कोई बात होती तो वहां पुलिस फोर्स पहले से मौजूद थे. ऐसे में शिकायतकर्ता ने तब ही वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से इसकी शिकायत क्यों नहीं की? उन्होंने कहा कि मैं इस मामले में कोई करवाई नहीं करूंगा. इसके साथ ही विधायक ने कहा कि यात्रियों के साथ उनकी कहासुनी इसलिये हुई थी क्योंकि वह पेट खराब होने की वजह से शौचालय जाने की जल्दी में थे.

वहीं, इस मामले पर बिहार में विपक्षी नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश की और इसे बिहार की छवि खराब करने वाली घटना बताया.  घटना गुरुवार को हुई. जब कहासुनी झगड़े में बदल गई तो रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) और टिकट परीक्षक को हस्तक्षेप करना पड़ा.

'

Trending news