Raju Srivastava: सादगी पसंद करता है राजू श्रीवास्तव का परिवार, लाइमलाइट से रहता है दूर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1311127

Raju Srivastava: सादगी पसंद करता है राजू श्रीवास्तव का परिवार, लाइमलाइट से रहता है दूर

Raju Srivastava Family: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की शादी 1993 में शिखा से हुई थी जो शादी के बाद शिखा श्रीवास्तव बन गई. उनके दो बच्चे है जो लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करते हैं.

Raju Srivastava: सादगी पसंद करता है राजू श्रीवास्तव का परिवार, लाइमलाइट से रहता है दूर

पटनाः Raju Srivastava: पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों जिंदगी और मौत से लड़ रहे हैं. गजोधर भैया उर्फ राजू श्रीवास्तव कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. वह अभी तक आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं. उनकी हालत में नाजुक बनी हुई है. फैंस उनके लिए  दिल से दुआ कर रहे हैं. बता दें कि राजू एक बेहद साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं. परिवार में उनके माता-पिता, एक भाई, पत्नी और दो बच्चे हैं.

बचपन से मिमिक्री का शौक  
राजू श्रीवास्तव गजोधर भैया के नाम से मशहूर है. उनका जन्म 25 दिसम्बर 1963 को कानपुर के साधारण से परिवार में हुआ था. इनके पिता का नाम रमेश चंद्र श्रीवास्तव और माता का नाम सरस्वती श्रीवास्तव था. बता दें कि राजू के पिता एक जाने-माने कवि थे. जिनको लोग बलाई काका के नाम से जानते थे. वहीं मां एक गृहणी थी. राजू ने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई कानपुर से ही की है. उन्हें बचपन से ही मिमिक्री का बहुत शौक था. 

साल 1993 में हुई थी शादी 
राजू श्रीवास्तव के परिवार की बात करें तो उनकी शादी 1993 में शिखा से हुई थी जो शादी के बाद शिखा श्रीवास्तव बन गई. राजू श्रीवास्तव के शादी के बाद दो बच्चे हुए जो अब काफी बड़े हो चुके हैं. उनकी बेटी का नाम अंतरा श्रीवास्तव और बेटे का नाम आयुष्मान श्रीवास्तव हैं. राजू श्रीवास्तव के दोनों बच्चे ही लाइमलाइट से काफी दूर रहना पसंद करते हैं. वहीं उनके और फैमिली मेंबर की बात करें तो उनके भाई दीपू श्रीवास्तव भी हुबहू उन्हीं की तरह दिखते हैं और वो भी स्टैंड अप कॉमेडियन ही करते हैं. 

एम्स में भर्ती हैं राजू श्रीवास्तव
बता दें कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते गिर गए थे जिसके बाद उन्हें आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. खबरों की मानें तो एक्टर वेंटिलेटर पर हैं. वहीं फैंस एक्टर की जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़े- Nehhaa Malik: एक्ट्रेस नेहा मलिक के ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए फैंस, वायरल हुई तस्वीरें

Trending news