Bihar News: आंगनबाड़ी सेविका और पुलिस में हुई झड़प, महिला पुलिसकर्मी के हाथ में लगी चोट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1950135

Bihar News: आंगनबाड़ी सेविका और पुलिस में हुई झड़प, महिला पुलिसकर्मी के हाथ में लगी चोट

Bihar News: पटना में डाक बंगला चौराहा पर पुलिस और आंगनबाड़ी सेविका के बीच हुई झड़प. कोतवाली थाने की महिला पुलिसकर्मी के हाथ में लगी चोट. आंगनबाड़ी सेविका का भी हाथ कटा. 

बिहार की बड़ी खबरें

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना में दूसरे दिन भी आंगनबाड़ी सेविका का प्रदर्शन जारी है. पटना के डाक बंगला चौराहा पर काफी संख्या में आंगनबाड़ी सेविका प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान आंगनबाड़ी सेविका ने डाक बंगला चौराहा से आगे बढ़ने की कोशिश की तो प्रशासन के साथ हल्की झड़प हुई. 

इस दौरान आंगनबाड़ी सेविका ने हाथ में चप्पल निकाल कर प्रशासन को मारा. आंगनबाड़ी सेविका का कहना है कि जब तक मांगों को नहीं सुना जाएगा तब तक इसी तरीके से प्रदर्शन करते रहेंगे, चाहे प्रशासन कितनी भी लाठी चला ले. इस दौरान प्रशासन और आंगनबाड़ी सेविका के बीच झड़प हुई, जिसमें कोतवाली थाने की एक महिला पुलिसकर्मी का हाथ कट गया और खून निकलने लगा और एक आंगनबाड़ी सेविका का भी हाथ कट गया.

ये भी पढ़ें: Bihar News: सीएम नीतीश कुमार ने अपने 'सेक्स ज्ञान' पर माफी मांगी, बयान भी वापस लिया

आंगनबाड़ी सेविकाओं को लेकर के प्रशासन अलर्ट
बता दें कि बिहार विधान मंडल के शीतकालीन सत्र का आज तीसरा दिन है. बीते दिनों आंगनबाड़ी सेविकाओं ने बिहार विधानसभा का घेराव किया था, जिसको देखते हुए 8 नवंबर, 2023 दिन बुधवार से ही प्रशासन अलर्ट मोड पर है. पटना के मुख्य चौक चौराहों पर प्रशासन तैनाती की गई है. बिहार विधानसभा के आसपास के एरिया में भी जगह-जगह पुलिस फोर्स तैनात है ताकि आज कोई भी आंगनबाड़ी सेविका बिहार विधानसभा के पास प्रदर्शन न कर सके. बीते दिनों आंगनबाड़ी सेविका पांच सूत्री मांगों को लेकर के बिहार विधानसभा का घेराव करने पहुंची थी. इस दौरान जोरदार हंगामा भी हुआ था.

ये भी पढ़ें:CM नीतीश की 'गंदी बात' पर रो पड़ी BJP की महिला MLC, बोलीं- बिहार को शर्मशार किया

रिपोर्ट: निषेद

Trending news