Aarthik Rashifal 2023: अक्टूबर में इस राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की बनी हुई है कृपा , जानें आर्थिक राशिफल
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1904672

Aarthik Rashifal 2023: अक्टूबर में इस राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की बनी हुई है कृपा , जानें आर्थिक राशिफल

Aarthik Rashifal 2023: 15 और 16 अक्टूबर को 10वें हाउस में चन्द्र-मंगल लक्ष्मी योग बनेगा, जिससे आपके बिजनेस को विस्तार करने का अच्छा मौका मिल सकता है. इस समय, कैश फ्लो में वृद्धि होगी और डेयरी प्रोडक्ट, पेट्रोल, डीजल, वाइनशॉप और लिक्विड प्रोडक्ट से जुड़े व्यापार में मांग बढ़ेगी.

Aarthik Rashifal 2023: अक्टूबर में इस राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की बनी हुई है कृपा , जानें आर्थिक राशिफल

Aarthik Rashifal 2023: मकर राशि वालों के लिए अक्टूबर 2023 का आर्थिक राशिफल आपको खुशियों और समृद्धि के साथ भरपूर लाभ दिलाने का संकेत दे रहा है. इस महीने आपकी राशि के स्वामी शनि दूसरे घर में प्राकृतिक रूप से प्रचुर होंगे, जिससे आपके धन संबंधी परेशानियों में सुधार होगा. आपको वित्तीय समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और बिजनेस में निवेश का मौका मिल सकता है.

आचार्य मदन मोहन के अनुसार बता दें कि आपके 7वें घर के स्वामी चन्द्रमा इस महीने गजकेसरी योग बना रहे हैं, जिससे आपको धन की वर्षा होगी. 15 और 16 अक्टूबर को 10वें हाउस में चन्द्र-मंगल लक्ष्मी योग बनेगा, जिससे आपके बिजनेस को विस्तार करने का अच्छा मौका मिल सकता है. इस समय, कैश फ्लो में वृद्धि होगी और डेयरी प्रोडक्ट, पेट्रोल, डीजल, वाइनशॉप और लिक्विड प्रोडक्ट से जुड़े व्यापार में मांग बढ़ेगी. लक्ष्मी मां की कृपा आपके साथ रहेगी और धन लाभ होने की संभावना है.

आचार्य के अनुसार बता दें कि आपके 5वें घर के स्वामी शुक्र 8वें हाउस में हैं, जिससे आप म्यूचल फंड और एफडी जैसी फाइनेंशियल स्कीम में बड़े निवेश कर सकते हैं. शेयर मार्केट और स्टॉक के अलावा सोना के निवेश आपको फायदा पहुंचा सकता है. हालांकि, ऑनलाइन ट्रेडिंग और डिजिटल करेंसी से जुड़े फाइनेंशियल रिस्क से सावधान रहना महत्वपूर्ण है. 

उन्होंने आगे कहा कि आपके चौथे घर में गुरू चाण्डाल दोष और वक्री शनि की दूसरे हाउस से तीसरी दृष्टि पड़ रही है, जिससे आपको कॉमर्शियल प्रॉपर्टी की खरीददारी में अच्छा लाभ हो सकता है. पुरानी गाड़ियों के खरीद-बेच से भी आप पैसा कमा सकते हैं. फैक्ट्री कंस्ट्रक्शन पर लीगल स्टे लग सकता है, इसलिए सावधानी बरतें.

Disclaimer: बता दें कि यहां दी जाने वाली जानकारी केवल मान्यताओं और सुझावों पर आधारित है और आपको वित्तीय निवेश और व्यवसायिक फैसलों से पहले स्वयं की जांच और विचार करने की सलाह दी जाती है.

ये भी पढ़िए-  Pitru Paksha 2023: पितृ पक्ष में आखिर कौवे को ही क्यों कराया जाता है भोज, जानें महत्व और पितरों से जुड़ा संबंध?

 

Trending news