SAV Entrance 2022: BSEB ने जारी किया सिमुलतला विद्यालय कक्षा 6 की प्रवेश परीक्षा का आंसर की, ऐसे करें चेक
Advertisement

SAV Entrance 2022: BSEB ने जारी किया सिमुलतला विद्यालय कक्षा 6 की प्रवेश परीक्षा का आंसर की, ऐसे करें चेक

SAV Entrance 2022:  बिहार स्कूल ऑफ एजुकेशन बोर्ड (BSEB) नेसिमुलतला आवासीय विद्यालय कक्षा 6 के लिए हाल ही में आयोजित प्रवेश परीक्षा की आंसर की (Answer Key) जारी कर दी है.

SAV Entrance 2022: BSEB ने जारी किया सिमुलतला विद्यालय कक्षा 6 की प्रवेश परीक्षा का आंसर की,  ऐसे करें चेक

पटना: SAV Entrance 2022:  बिहार स्कूल ऑफ एजुकेशन बोर्ड (BSEB) नेसिमुलतला आवासीय विद्यालय कक्षा 6 के लिए हाल ही में आयोजित प्रवेश परीक्षा की आंसर की (Answer Key) जारी कर दी है. इस परीक्षा जो भी उम्मीदवार शामिल हुए हैं वो  या उनके अभिभावक बिहार स्कूल ऑफ एजुकेशन बोर्ड (BSEB) की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.com पर जाकर उत्तर कुंजी  डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि 22 दिसंबर, 2022 को यह परीक्षा आयोजित की गई थी.

बता दें कि जमुई स्थित सिमुलतला आवासीय विद्यालय 'टॉपर फैक्ट्री' के नाम से मशहूर है. सत्र 2023-2024 में कक्षा 6 में नामांकन के लिए 22 दिसंबर 2022 को परीक्षा आयोजित की गई थी. बिहार बोर्ड ने प्रवेश परीक्षा का आंसर की जारी करते हुए बताया कि कोई उम्मीदवार यदि इससे संतुष्ट नहीं हैं, तो बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर वो इसके खिलाफ अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं.

8 जनवरी तक दर्ज कर सकते हैं शिकायत

बिहार स्कूल ऑफ एजुकेशन बोर्ड ने बताया कि आपत्तियां दर्ज कराने के लिए पर 5 जनवरी, 2023 से 8 जनवरी, 2023 तक उत्तर कुंजी BSEB की आधिकारिक वेबसाइट अपलोड रहेगा. उल्लेखनीय है कि 8 जनवरी के बाद अगर कोई आपत्ति उठाई जाती तो बोर्ड की तरफ से स्वीकार नहीं किया जाएगा.

BSEB SAV Bihar Answer Key 2023 चेक करने का आसान तरीका

उम्मीदवार सबसे पहले Bihar Board की आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.com पर जाएं

इसके बाद Simultala Awasiya Vidyalaya Main Exam 2023 वाले लिंक पर क्लिक करें.

स्क्रीन पर अब एक PDF फाइल खुलेगी.

सामने दिख रहे BSEB SAV Bihar Answer Key 2023 को डाउनलोड करें और प्रिंट आउट लेकर रख लें.

ये भी पढ़ें- Pathaan Trailer Leaked: रिलीज से पहले लीक हुआ फिल्म 'पठान' का ट्रेलर, वीडियो में दिखा शाहरुख खान का दमदार एक्शन

Trending news