Karva Chauth 2022: बॉलीवुड की ये नई नवेली दुल्हनें पहली बार मनाने वाली है करवा चौथ
Advertisement

Karva Chauth 2022: बॉलीवुड की ये नई नवेली दुल्हनें पहली बार मनाने वाली है करवा चौथ

Karva Chauth 2022: करवा चौथ पूरे देश में विवाहित महिलाओं द्वारा मनाया जाता है. यह त्योहार विवाहित महिलाओं द्वारा अपने पति की सुरक्षा और दीर्घायु के लिए सूर्योदय से चंद्रोदय तक उपवास रखकर मनाया जाता है. गृहणियों से लेकर कामकाजी महिलाओं तक, विवाहित लोग इस व्रत को पूरी धूमधाम से मनाते है.

Karva Chauth 2022: बॉलीवुड की ये नई नवेली दुल्हनें पहली बार मनाने वाली है करवा चौथ

पटना: Karva Chauth 2022: करवा चौथ पूरे देश में विवाहित महिलाओं द्वारा मनाया जाता है. यह त्योहार विवाहित महिलाओं द्वारा अपने पति की सुरक्षा और दीर्घायु के लिए सूर्योदय से चंद्रोदय तक उपवास रखकर मनाया जाता है. गृहणियों से लेकर कामकाजी महिलाओं तक, विवाहित लोग इस व्रत को पूरी धूमधाम से मनाते है. करवा चौथ तब और खास हो जाता है जब शादी के बाद पहली बार होता है.आलिया भट्ट, नयनतारा, अंकिता लोखंडे, पत्रलेखा और अन्य सहित कई हस्तियों ने हाल ही में शादी की और अपनी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगे. कैटरीना कैफ से लेकर मौनी रॉय तक, यहां सभी अभिनेत्रियां हैं जो अपनी शादी के बाद पहली बार करवा चौथ मनाएंगी.नयनतारा, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और अन्य सहित कई हस्तियों ने हाल ही में शादी की और अपनी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगी.

अभिनेत्रियों की करवा चौथ लुक का इंतजार
बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर, 2021 में अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधी. यह पहला करवा चौथ होगा फोन भूत अभिनेत्री अपनी शादी के बाद मनाएगी और हम उनके लुक का इंतजार नहीं कर सकते.वही होने वाली मां आलिया भट्ट, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी की शपथ ली, शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ भी मनाएंगी. आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर से शादी की और इसके तुरंत बाद, जोड़े ने घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.और बात अगर नयनतारा की बात करें करे तो वर्तमान में अपने मातृत्व का आनंद ले रही है क्योंकि उसने घोषणा की कि उसने अपने पति विग्नेश शिवन के साथ जुड़वा बच्चों का स्वागत किया है. 

अंकिता लोखंडे से लेकर पत्रलेखा का पहला करवा चौथ
टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे 14 दिसंबर, 2021 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थी.पवित्र रिश्ता अभिनेत्री अपनी शादी के बाद इस बार अपना पहला करवा चौथ भी मनाएंगी वहीं राजकुमार राव और उनके प्यार पत्रलेखा पिछले साल 15 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि यह जोड़ी काफी लंबे समय से साथ थी, लेकिन वे इस बार अपनी शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ मनाएंगे. लोकप्रिय अभिनेत्री मौनी रॉय, जिन्होंने व्यवसायी सूरज नांबियार के साथ शादी की प्रतिज्ञा ली, इस साल अपना पहला करवा चौथ भी मनाएंगी. फैंस ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस के करवा चौथ लुक की एक झलक पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.

ये भी पढ़ें- Ranchi News: हनी ट्रैप में फंसाकर मॉडल कर रही थी नशे का कारोबार, मां ही निकली बिजनेस पार्टनर

Trending news