एस एस राजमौली की अपकमिंग फिल्म में दीपिका संग रोमांस करेंगे महेश बाबू?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1400934

एस एस राजमौली की अपकमिंग फिल्म में दीपिका संग रोमांस करेंगे महेश बाबू?

Deepika Padukone and Mahesh Babu Upcoming Film: राजमौली की अपनी अपकिंग फिल्म तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ बना रहे हैं. राजमौली के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी है. इसमें महेश बाबू के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. 

एस एस राजमौली की अपकमिंग फिल्म में दीपिका संग रोमांस करेंगे महेश बाबू?

Deepika Padukone and Mahesh Babu Upcoming Film: एस एस राजमौली की अगली फिल्म सुर्खियों में आ गई है. फैंस कगो उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. मिली जानकारी के मुताबिक अपनी अपकिंग फिल्म के लिए राजमौली ने काम भी शुरू कर दिया है. फिल्ममेकर के इस प्रोजेक्ट को एक खास नाम SSMB29 अस्थाई दिया गया है

दीपिका पादुकोण करेंगी महेश बाबू संग रोमांस 
राजमौली की कोई फिल्म आए और वो चर्चा में ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक राजमौली की अपनी अपकिंग फिल्म तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ बना रहे हैं. राजमौली के पिता के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म की कहानी लिखी है और इसे वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित कहा जाता है. इस फिल्म में खास बात ये है कि इसमें महेश बाबू के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. यह फिल्म 29 शीर्षक वाली एक एडवेंचर ड्रामा है. साल 2023 की पहली छमाही तक इसके फ्लोर पर जाने की संभावना है.

साउथ में छाने को तैयार दीपिका 
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस में शुमार दीपिका पादुकोण इब साउथ में अपना जलवां दिखाने के लिए तैयार है. राजमौली की फिल्म में पहली बार दीपिका महेश बाबू संग रोमांस करती नजर आएंगी. इसके अलावा दीपिका को डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म Project k के लिए किया गया है. इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट बाहुबली फेम एक्टर प्रभास नजर आने वाले हैं. इस तरह से अब दीपिका साउथ फिल्मों में छाने के लिए तैयार है.  

इस बीच, दीपिका वर्तमान में प्रोजेक्ट के नामक एक और अखिल भारतीय फिल्म में व्यस्त हैं, जहां वह प्रभास, अमिताभ बच्चन और सुनील शेट्टी के साथ नजर आएंगी. फिल्म, जिसे कोविड -19 महामारी के कारण एक साल की देरी हुई, का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Abdu Rozik: करोड़ो की कार के मालिक हैं अब्दू राजिक, मात्र 6 की उम्र में ही शुरू कर दिया था करियर

Trending news