नीतीश कुमार और चिराग पासवान को लील जाना चाहती है BJP, RJD प्रवक्ता शक्ति यादव की भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421992

नीतीश कुमार और चिराग पासवान को लील जाना चाहती है BJP, RJD प्रवक्ता शक्ति यादव की भविष्यवाणी

Shakti Yadav News: राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने भविष्यवाणी की है कि भाजपा नीतीश कुमार और चिराग पासवान को खत्म करने पर आमादा है. उन्होंने कहा कि जिस भाजपा ने पशुपति कुमार पारस को लोकसभा चुनाव में एक सीट तक नहीं दी, वो अब उन्हें गुलदस्ता दे रही है. 

शक्ति यादव, मुख्य प्रवक्ता, राजद

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2025) से पहले अलग अलग राजनीतिक दल तैयारियों में लगे हुए हैं, वही इन सबके बीच राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव (Shakti Yadav) ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी हैं. शक्ति यादव ने कहा, बीजेपी तत्काल प्रभाव से बिहार की सरकार को ही टेकओवर करना चाहती है. यह बात कहते हुए उन्होंने चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पार्टी के साथ पूर्व में हुए तोड़फोड़ का उदाहरण दिया. शक्ति यादव ने पूछा, चिराग पासवान का अतीत देखिए. किसने उनकी पार्टी में आग लगाई. शक्ति यादव ने जेडीयू को भय दिखाते हुए कहा, भाजपा नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और चिराग पासवान को लील जाना चाहती है. 

READ ALSO: पटना में BJP नेता श्याम सुंदर की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

शक्ति यादव बोले, चिराग पासवान की पार्टी को तोड़ दिया गया. लोकसभा चुनाव में पशुपति कुमार पारस को बे​टिकट कर दिया गया. अब उनको गृह मंत्री अमित शाह की ओर से गुलदस्ता भेंट किया जा रहा है. शक्ति यादव ने कहा, ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि अब पशुपति कुमार पारस को उठाना है और चिराग पासवान को डाउन करना है. 

शक्ति यादव ने यह भी कहा कि चिराग पासवान की पार्टी के जो 5 सांसद जीते हैं, उनमें से कुछ को तोड़ने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, जिन दलों को भाजपा अपने साथ रखती है, सबसे पहले उन्हीं को लील जाती है. 

READ ALSO: जहां 75% छात्र 2 अंकों की संख्या नहीं बता पा रहे,वहां का मॉडल लागू करने जा रहा बिहार

शक्ति यादव ने तो यह भी कहा कि जेडीयू के जो नेता नीतीश कुमार के इर्द गिर्द रहते हैं, सीधे भाजपा के संपर्क में हैं. इसलिए भाजपा का अगला कदम नीतीश मुक्त बिहार हो सकता है. शक्ति यादव ने कहा कि बीजेपी अपने सहयोगियों को ही पहले खाती है. कब जेडीयू और एलजेपी दम तोड़ देंगे, इसका कोई ठिकाना नहीं है.

रिपोर्ट: निषेध

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news