JP Nadda in Patna: बिहार में जेपी नड्डा के स्वागत के दौरान मंच पर भिड़े बीजेपी के नेता, जमकर हुई मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1280517

JP Nadda in Patna: बिहार में जेपी नड्डा के स्वागत के दौरान मंच पर भिड़े बीजेपी के नेता, जमकर हुई मारपीट

JP Nadda in Patna:  राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर शनिवार को पटना पहुंचे. वहीं जेपी नड्डा के स्वागत समारोह के लिए बनाए गए मंच को लेकर दानापुर पूर्व विधायिका और बीजेपी नेता जीवन कुमार के कार्यकर्ता आपस में भिड़े गए.  

JP Nadda in Patna: बिहार में जेपी नड्डा के स्वागत के दौरान मंच पर भिड़े बीजेपी के नेता, जमकर हुई मारपीट

पटना: JP Nadda in Patna: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर शनिवार को पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पहुंचते ही पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ एयरपोर्ट पर दिखने लगी. वहीं जेपी नड्डा के स्वागत समारोह के लिए बनाए गए मंच को लेकर दानापुर पूर्व विधायिका और बीजेपी नेता जीवन कुमार के कार्यकर्ता आपस में भिड़े गए और दोनों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. हालांकि बाद में ये मामला शांत करा दिया गया.

बता दें कि ये पहली बार होगा कि जब बिहार में बीजेपी की यह बैठक हो रही हो. जेपी नड्डा का यह दो दिवसीय दौरा है. कल यानी रविवार को गृह मंत्री अमित शाह को भी आना है. इस बैठक में शामिल होने के लिए देश भर के 700 से भी अधिक प्रतिनिधि आ रहे हैं. इसके अलावा बैठक का हिस्सा बनने के लिए आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पटना आ है. ये बैठक पटना के ज्ञान भवन में होगी. इसके लिए पार्टी के नेता पटना आ गए हैं. 

रोड शो करेंगे जेपी नड्डा 
पटना आने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रोड शो करेंगे. इस दौरान बीजेपी के उपाध्यक्ष और प्रदेश मीडिया प्रमुख राजीव रंजन ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बाइक से राष्ट्रीय अध्यक्ष की आगवानी करेंगे. इसके बाद वो पटना हाई कोर्ट के पास भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करेंगे, जिसके बाद  उनका काफिला जेपी गोलंबर के लिए निकल जाएगा. 

कई कार्यक्रमों का बनेगा हिस्सा
इसके अलावा जेपी नड्डा ग्राम संसद के कार्यक्रम में भी भाग लेंगे. इसके बाद वो साढ़े तीन बजे ज्ञान भवन में ही एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. जिसके बाद राष्ट्रीय कार्यकारिणी का उद्घाटन करेंगे.जेपी नड्डा रविवार को भी पटना में ही रहेंगे. जेपी नड्डा के पटना आने पर तैयारियां जोरी से चल रही है. ज्ञान भवन पूरी तरह सजा दिया गया है. पूरे शहर में पोस्टर लगे हुए है. रविवार को देश के गृह मंत्री अमित शाह भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वो ही कार्यसमिति का समापन करेंगे. इसी वजह से कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बन रहा है. 

यह भी पढे़- JP Nadda in Patna: आज पटना पहुंचेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा, संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का करेंगे उद्घाटन

Trending news