मणिपुर में भाजपा में शामिल होने वाले JDU के पांच विधायकों से मिले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1334991

मणिपुर में भाजपा में शामिल होने वाले JDU के पांच विधायकों से मिले राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को दिल्ली में मणिपुर के उन पांच विधायकों से मुलाकात कर उनका पार्टी में स्वागत किया जिन्होंने हाल ही में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू छोड़कर भाजपा का दामन थामा था.

 (फाइल फोटो)

Patna: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को दिल्ली में मणिपुर के उन पांच विधायकों से मुलाकात कर उनका पार्टी में स्वागत किया जिन्होंने हाल ही में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू छोड़कर भाजपा का दामन थामा था. इन पांचों विधायकों के साथ जेपी नड्डा की मुलाकात के दौरान मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह, मणिपुर भाजपा प्रभारी संबित पात्रा और मणिपुर भाजपा की प्रदेश अध्यक्ष शारदा देवी भी मौजूद रही.

इस मौके पर जेपी नड्डा के अलावा राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद थे. इसके अलावा मणिपुर के मुख्यमंत्री विरेंद्र भी मौजूद थे. इस दौरान मुख्यमंत्री वीरेंद्र ने कहा कि एनडीए की सरकार और PM मोदी के आने के बाद देशभर में देशभक्ति का लहर दौड़ रही है. पहले कभी भी मणिपुर में हर घर तिरंगा नहीं होता था लेकिन अब अगर आज आप जाते हैं तो आज हर घर आप को तिरंगा देखनी को मिलता है. खुशी जाहिर करते हुए विधायकों ने कहा कि वो बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं. 

बीजेपी में शामिल हुए जॉय किशन ने कहा कि जब हमे JDU से लड़े थे तो NDA को वोट मिला था. मुझे भी यही पता था कि हम NDA का हिस्सा हैं. लेकिन JDU के महागठबंधन के साथ चले जाने के बाद हमने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया क्योंकि जनता भी यही चाहती थी.

वोट एनडीए को मिली थी जब हम जेडीयू के साथ चुनाव लड़े थे तो हमें यह पता था मैं nda में थे बाद में महागठबंधन के साथ चले गए हमारी राज्य की जनता यह चाहती है कि हम एनडीए में बने रहे हैं और मणिपुर में एनडीए को लोग बहुत पसंद करते हैं इसलिए हम बीजेपी में शामिल हो रहे हैं

आपको बता दें कि, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी को बड़ा राजनीतिक झटका देते हुए हाल ही में भाजपा ने मणिपुर के 5 जेडीयू विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया था. जेडीयू के पांच विधायकों - केएच जॉयकिशन, एन सनाते, मोहम्मद अछबउद्दीन, एल एम खाउटे और थांगजाम अरुण कुमार के अनुरोध पर इनके भाजपा में विलय को हाल ही में स्वीकार कर लिया गया.

(इनपुट: आईएएनएस)

 

Trending news