BJP विधायक श्रेयसी सिंह ने बोला RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी हमला, कहा-डरते हैं महिलाओं से
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1894202

BJP विधायक श्रेयसी सिंह ने बोला RJD नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी हमला, कहा-डरते हैं महिलाओं से

महिला आरक्षण बिल (Women Reservation Bill) को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच आरजेडी के द्वारा अति पिछड़ा वर्ग के लिए मुजफ्फरपुर जिला में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

 (फाइल फोटो)

Patna: महिला आरक्षण बिल (Women Reservation Bill) को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. इसी बीच आरजेडी के द्वारा अति पिछड़ा वर्ग के लिए मुजफ्फरपुर जिला में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के दौरान  आरजेडी (RJD) नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) ने केंद्र सरकार पर  महिला आरक्षण को लेकर को लेकर निशाना साधा था. इस दौरान उन्होंने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दे दिया था. 

 

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा,'अगर महिलाएं आरक्षण मिलने के बाद लिपस्टिक, पाउडर लगाकर चली आएंगी तो फिर ठीक है?,' जिस पर अब जमुई जिले के सदर बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने  कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि आरजेडी के कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार को ब्दुल बारी सिद्दीकी मुजफ्फरपुर आए थे, जहां पर वो बीजेपी पर निशाना साध रहे थे. बता दें कि शुक्रवार की शाम आरजेडी के कार्यक्रम के दौरान अब्दुल बारी सिद्दीकी मुजफ्फरपुर पहुंचे थे. इस दौरान कार्यक्रम में सिद्दीकी भाषण के दौरान बीजेपी पर कटाक्ष कर रहे थे,

आरजेडी (RJD) नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी (Abdul Bari Siddiqui) पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, 'हम अब्दुल बारी सिद्दीकी जैसे नेता को नेता नहीं मानते हैं. सिद्दकी हम महिला से डरते हैं. महिलाओं को आगे बढ़ते नहीं देना चाहते हैं. सिद्दकी जैसे लोग नीची राजनीति करते हैं. महिलाएं लगातार राजनीति में काफी आगे बढ़कर अच्छे कार्य कर रही हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि महिला पर दिए बयान को वापस तो नहीं ले सकते हैं. लेकिन निश्चित रूप से माफी मांगनी चाहिए. वहीं उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि उन्हें साफ और स्वच्छ राजनीति करनी चाहिए. इनको साफ साफ नसीहत देते नजर आई.अगर थोड़ी भी महिलाओं को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो निश्चित रूप से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने  महिलाओं को लेकर आए बिल को भी काफी सराहना की है.

Trending news