Bihar Weather: बारिश ने बदला बिहार के मौसम का मिजाज, तापमान में आई गिरावट, अलर्ट जारी
Advertisement

Bihar Weather: बारिश ने बदला बिहार के मौसम का मिजाज, तापमान में आई गिरावट, अलर्ट जारी

Bihar Weather Update Today, 27 March 2023: बिहार में बारिश ने मौसम का मिजाज बदल दिया है. इन दिनों राज्य में मौसम काफी सुहाना हो रहा है. बिहार के लोगों को काफी राहत का अहसास हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार बिहार के कई जिलों में बारिश की संभावना जताई जा रही थी.

Bihar Weather: बारिश ने बदला बिहार के मौसम का मिजाज, तापमान में आई गिरावट, अलर्ट जारी

पटनाः Bihar Weather Update Today, 27 March 2023: बिहार में बारिश ने मौसम का मिजाज बदल दिया है. इन दिनों राज्य में मौसम काफी सुहाना हो रहा है. बिहार के लोगों को काफी राहत का अहसास हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार बिहार के कई जिलों में बारिश की संभावना जताई जा रही थी. बारिश को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट भी जारी किया था. 

गया में बदला मौसम का मिजाज
जिसके बाद कल रात आधे घंटे की बारिश ने गया के मौसम का मिजाज ही बदल दिया. गया के लोगों ने बढ़ती गर्मी के बीच हल्की बारिश ने काफी राहत दी है. रविवार की रात गया के तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई. वहीं मौसम विभाग के अनुसार, कई इलाकों में बादलों के गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका है. वहीं कल यानी मंगलवार से मौसम साफ होने की संभावना है. 

उत्तर बिहार में हल्की बारिश होने की संभावना 
मौसम विभाग के अनुसार, आज से मौसम में बदलाव आने की संभावना है. आज उत्तर बिहार में हल्की बारिश हो सकती है. इसके साथ-साथ तेज हवा चलने की उम्मीद जताई जा रही है. आज पूरा दिन आसमान में आंशिक बादल छाए रहने की आशंका है. इसके साथ बारिश होने की भी संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार, बीते दिन रविवार को बिहार का सबसे अधिक तापमान डेहरी में 37.6 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है.   

श्रद्धालुओं को फास्टिंग करने में बारिश होने से मिली राहत
बिहार में बारिश होने से लोगों को काफी राहत मिली है. इन दिनों रमजान, चैत्र नवरात्रि और चैती छठ का महापर्व चल रहा है. बड़ी संख्या में श्रद्धालु रोजे और फास्टिंग कर रहे है. इस मौसम में फास्टिंग करने से श्रद्धालुओं को बारिश होने से गर्मी से काफी राहत मिली है. हालांकि इस बारिश से किसानों को ज्यादा फायदा नहीं हो रहा है. उन्हें बारिश के वजह से टेंशन हो गई है, कहीं उनकी फसल खराब न हो जाएं.

यह भी पढ़ें- Jaya Kishori Quotes: जया किशोरी की ये 10 बातें बदल देंगी आपकी जिंदगी, दिखा देगी Success का रास्ता

 

Trending news