Bihar Weather Update: बिहार में सताने लगी गर्मी, हर दिन बढ़ रहा पारा, जानें मौसम का ताजा अपडेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1583003

Bihar Weather Update: बिहार में सताने लगी गर्मी, हर दिन बढ़ रहा पारा, जानें मौसम का ताजा अपडेट

Bihar Weather Update 23 February 2023: बिहार में आए दिन मौसम करवट ले रहा है, लेकिन अब आखिरकार गर्मी ने बिहार में एंट्री मार ली है. वहीं गुरुवार को आसमान साफ रहेगा और मौसम शुष्क रहने की संभावना है. 

Bihar Weather Update: बिहार में सताने लगी गर्मी, हर दिन बढ़ रहा पारा, जानें मौसम का ताजा अपडेट

पटनाः Bihar Weather Update 23 February 2023: बिहार में आए दिन मौसम करवट ले रहा है, लेकिन अब आखिरकार गर्मी ने बिहार में एंट्री मार ली है. वहीं गुरुवार को आसमान साफ रहेगा और मौसम शुष्क रहने की संभावना है. हालांकि राज्य में सुबह- शाम थोड़ा ठंड का असर लोगों को महसूस हो रहा है. रात में लोगों को पतले कंबल की जरूरत पड़ रही है. 

पटना में तापमान में हुई वृद्धि
मौसम विभाग के अनुसार, आज गुरुवार को राज्य के अधिकांश स्थानों पर मौसम साफ रहने की उम्मीद है. राजधानी पटना के मौसम में 7 डिग्री की वृद्धि दर्ज की गई है. मौसम विभाग के अनुसार, बिहार में हर दिन न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी देखी जा रही है. मंगलवार को राजधानी पटना में तापमान 17.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. इसके साथ ही बीते दिन बुधवार को राजधानी पटना के तापमान में करीब 7 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि देखी गई है. बुधवार को पटना में 24 डिग्री सेल्सियस तापमान रहा. 

जानें अन्य जिलों का तापमान 
पटना का न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस 
गया का 19 डिग्री सेल्सियस
भागलपुर का 22 डिग्री सेल्सियस
पूर्णिया का 23 डिग्री सेल्सियस
वाल्मीकि नगर का 21 डिग्री सेल्सियस
मुजफ्फरपुर का 23 डिग्री सेल्सियस
छपरा का 22 डिग्री सेल्सियस
अररिया का 22 डिग्री सेल्सियस 

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट 
वहीं पटना मौसम विज्ञान ने बढ़ती गर्मी को देखते हुए अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार, 23 फरवरी यानी आज बुधवार को राज्य का मौसम साफ रहेगा. कल तापमान अधिक रहने की संभावना है. हालांकि आज दिन भर पश्चिम दिशा के चलने वाली हवा की रफ्तार 18 से 20 किमी प्रति घंटा रह सकती है. 

यह भी पढ़ें- एक विवाह ऐसा भी! बिना शादी किए साथ रहते हैं हजारों कपल्स, एक साथ 50 जोड़ों ने लिए सात फेरे

Trending news