Bihar Politics: कार्तिक कुमार के इस्तीफे पर बोले मंत्री जमा खान, मेरा भाई जिगरेवाला है
Advertisement

Bihar Politics: कार्तिक कुमार के इस्तीफे पर बोले मंत्री जमा खान, मेरा भाई जिगरेवाला है

बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने आवास पर इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि देखिए, मेरा भाई कार्तिक कुमार कितना जिगर वाला है. उन्होंने इस्तीफा दिया है. उन्हें लगा कि मैं सही आदमी हूं और उन्हें कोई गलत कह रहा है तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया. 

Bihar Politics: कार्तिक कुमार के इस्तीफे पर बोले मंत्री जमा खान, मेरा भाई जिगरेवाला है

कैमूरः कैमूर पहुंचे बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहम्मद जमा खान पूर्व कानून मंत्री कार्तिक कुमार के इस्तीफे पर अपनी बात रखी. उन्होंने इस इस्तीफा प्रकरण पर कहा कि मेरा भाई कार्तिक कुमार जिगरवाला है. लोगों ने उन्हें गलत ठहराया, लेकिन गलत नहीं होने के चलते उन्होंने इस्तीफा दे दिया. इस्तीफा देकर मेरा भाई जिगर वाला है. जमा खान ने सुशील मोदी पर कटाक्ष भी किया. कहा, कौन हैं सुशील मोदी, मैं उन्हें नहीं जानता, वह तो गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं. 

मंत्री ने की अपने आवास पर बात
बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने आवास पर इस बारे में बात की. उन्होंने कहा कि देखिए, मेरा भाई कार्तिक कुमार कितना जिगर वाला है. उन्होंने इस्तीफा दिया है. उन्हें लगा कि मैं सही आदमी हूं और उन्हें कोई गलत कह रहा है तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया. मैं अपने भाई का सम्मान करता हूं. कोई वैसा आरोप मेरे भाई के ऊपर नहीं था, जो लोग आरोप लगा रहे थे जिस कारण मेरे भाई ने इस्तीफा देकर दिखाया कि हम लोग जिगर वाले हैं. अगर लगता है कि कोई सही आदमी है तो उसके लिए हम लोग जान भी देने को तैयार हैं. 

कौन सुशील मोदी? मैं नहीं जानताः जमा खान
अपने भाई कार्तिक कुमार के जज्बे को मैं सलाम करता हूं. सुशील मोदी कौन हैं मुझे पता नहीं है. बेवजह बातें करते हैं, गिरगिट की तरह रंग बदलते रहते हैं. इन लोगों के साथ जब हम लोग की सरकार थी तो हम सभी लोग अच्छे थे. यह वही सुशील मोदी हैं जो सुधाकर को घोटालेबाज बताते हैं और जब सुधाकर जेल में थे तो उनसे मिलने के लिए यह गए थे. वैसे लोगों की हम क्या बात करें, जो उनके खिलाफ रहता है वह उनकी नजर में गलत बोलता है. जो उनके खिलाफ रहता है उनके खिलाफ सीबीआई की जांच बैठ जाती है. बीजेपी के तमाम लोग घबरा गए हैं. तेलंगाना के मुख्यमंत्री बिहार में आकर मुख्यमंत्री जी के कार्यों को सराहा उन्होंने कहा कि हम आपके साथ हैं आप आगे बढ़ो.

 

Trending news