हैरत में डाल देगा शराब माफियाओं का नया हथकंडा, पुलिस ने जब्त की बड़ी खेप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1662544

हैरत में डाल देगा शराब माफियाओं का नया हथकंडा, पुलिस ने जब्त की बड़ी खेप

एसएचओ कांटी संजय कुमार के अनुसार बता दें कि मुजफ्फरपुर में शराब के तश्करी करने वालो का रोज-रोज नया कारनामा सामने आ रहा है और इस बार तस्कर शराब की खेप को मिट्टी काटने वाले यंत्र में छिपाकर मंगवाया है.

हैरत में डाल देगा शराब माफियाओं का नया हथकंडा, पुलिस ने जब्त की बड़ी खेप

मुजफ्फरपुर : बिहार में कहने को पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लगा हुआ है. इसी बीच मुजफ्फरपुर में अवैध शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने पकड़ा है. माफियाओं ने पुलिस और उत्पाद विभाग को चकमा देने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है, जो मिट्टी भराई और काटने वाले मीशन में छिपाकर रखा गया.

एसएचओ कांटी संजय कुमार के अनुसार बता दें कि मुजफ्फरपुर में शराब के तश्करी करने वालो का रोज-रोज नया कारनामा सामने आ रहा है और इस बार तस्कर शराब की खेप को मिट्टी काटने वाले यंत्र में छिपाकर मंगवाया है. जिसे खपाने की तैयारी थी, लेकिन इसकी भनक पुलिस को लग गई और जांच के क्रम में 170 कार्टन यानी करीब 1500 लीटर शराब जब्त किया गया है. जिसकी कीमत करीब 5 लाख रुपए से अधिक बताया गया है.

गुप्त सूचना के आधार पर कांटी थाना की पुलिस ने रेड कर शराब को जब्त कर किया है. SHO कांटी संजय कुमार ने बताया कि स्थानीय शराब के तस्कर जिसमें कई बड़े माफिया शामिल है. हरियाणा निर्मित शराब को झज्जर जिले से मंगवाई गई थी और इसको यहां खपाने की तैयारी में थे. जिसको पुलिस ने जब्त कर लिया है और अब आगे की करवाई किया जा रहा. वहीं चालक मौके का फायदा उठाकर भाग गया है. स्थानीय शराब के तश्करी करने वालो के लिंकेज और हरियाणा के शराब के तस्कर के खिपाफ करवाई किया जा रहा है.

इनपुट - मणितोष कुमार

Trending news