Bihar Crime : स्वर्ण व्यवसायी से हुए लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime : स्वर्ण व्यवसायी से हुए लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो आरोपी गिरफ्तार

एसपी विनय तिवारी का कहना है कि 3 जनवरी को दुकान बंद कर घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी से बाइक सवार छह की संख्या में अपराधियों के द्वारा आभूषण, नगदी और वही खाते की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.

Bihar Crime : स्वर्ण व्यवसायी से हुए लूट मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो आरोपी गिरफ्तार

समस्तीपुर : समस्तीपुर के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में 3 जनवरी को स्वर्ण व्यवसायी से लूट की गई थी. पीड़ित व्यवसायी की शिकायत पर घटना के पहले दिन से पुलिस जांच में जुटी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जल्द ही अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

स्वर्ण व्यवसायी मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी के पास से दो पिस्तौल, दो कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किए गए हैं. हालांकि लूटे गए स्वर्ण आभूषण को बरामद करना और घटना में शामिल अन्य फरार अपराधियों की गिरफ्तारी करना अभी भी समस्तीपुर पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान गुड्डू कुमार और रौशन कुमार के रूप में हुई है. पुलिस का कहा है कि गिरफ्तार अपराधियों का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. इन अपराधियों के खिलाफ जिले के दलसिंह सराय, उजियारपुर, सरायरंजन और मुसरीघरारी थाना में कई मामले दर्ज है.

कार्रवाई पर क्या कहते है एसपी
इस मामले में एसपी विनय तिवारी का कहना है कि 3 जनवरी को दुकान बंद कर घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी से बाइक सवार छह की संख्या में अपराधियों के द्वारा आभूषण, नगदी और वही खाते की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर घटना में शामिल दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से दो पिस्टल, दो कारतूस और तीन मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. वही पलिस का कहना है कि लूटे गए सामान की अब तक बरामदगी नहीं हो सकी है. पुलिस लूट के समान और घटना में शामिल अन्य फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए -  नीतीश कुमार-उपेंद्र कुशवाहा के विवाद पर तारकिशोर प्रसाद बोले-बीजेपी आएं तो स्वागत

Trending news