Bihar News: छपरा में बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों का हुआ बुरा हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1307950

Bihar News: छपरा में बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों का हुआ बुरा हाल

घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि घर में शॉर्ट सर्किट हुआ था, उसे सुधारने के दौरान युवक को करंट लग गया. जिसके बाद वह बेहोश हो गया. परिजनों के द्वारा युवक को आनन फानन में इलाज के लिए स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाया गया.

 

(फाइल फोटो)

Chapra: बिहार के छपरा में बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया. 

करंट लगने से हुई मौत
दरअसल, यह घटना नयागांव थाना क्षेत्र के हसनपुर नया गांव की है. यहां पर एक युवक की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. मृतक की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के निवासी सेवालाल महतो के रूप में हुई है. युवक की उम्र 32 साल बताई जा रही है. घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि घर में शॉर्ट सर्किट हुआ था, उसे सुधारने के दौरान युवक को करंट लग गया. जिसके बाद वह बेहोश हो गया. परिजनों के द्वारा युवक को आनन फानन में इलाज के लिए स्थानीय डॉक्टर के पास ले जाया गया.

परिजनों का रो रो कर हुआ बुरा हाल 
जहां से बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे अनुमंडल अस्पताल छपरा में रेफर कर दिया. युवक को इलाज के लिए ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: लोहरदगा में रिटायर आर्मी ऑफिसर के घर चोरी, लाखों का सामान लेकर फरार हुए चोर

ये भी पढ़िये: हजारीबाग के मशहूर कोयला व्यवसायी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता के आवास पर आयकर विभाग की 51 घंटे से जारी छापेमारी

Trending news