Bihar News: टिकट विवाद को लेकर टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से दिया धक्का! युवक की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1993646

Bihar News: टिकट विवाद को लेकर टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से दिया धक्का! युवक की हालत गंभीर

Bihar News: बिहार के समस्तीपुर बरौनी रेलखंड के बीच उजियारपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के दौरान एक यात्री जख्मी हो गया. इस हादसे में यात्री का पैर क्षतिग्रस्त हो गया. युवक ने  ट्रेन में तैनात टीटीई पर चलती ट्रेन से धक्का देने का आरोप लगाया है. 

Bihar News: टिकट विवाद को लेकर टीटीई ने यात्री को चलती ट्रेन से दिया धक्का! युवक की हालत गंभीर

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर बरौनी रेलखंड के बीच उजियारपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के दौरान एक यात्री जख्मी हो गया. इस हादसे में यात्री का पैर क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के बाद आरपीएफ के द्वारा जख्मी को इलाज के लिए उजियारपुर पीएचसी लाया गया. जंहा प्राथमिक उपचार के बाद नाज़ुक स्थित को देखते हुए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.  

सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने भी घायल युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. जख्मी यात्री की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली थाना के भटहा टिकुलिया पंचायत के महेश प्रसाद के पुत्र नवल प्रसाद के रूप में की गई है. 

घटना के संबंध में घायल युवक के साथी का बताना है कि पांच लोग मिथिला एक्सप्रेस ट्रेन में पश्चिम बंगाल जाने के लिए सवार हुए थे. जल्दबाजी में सभी लोग साधारण डिब्बे की जगह स्लीपर कोच में चढ़ गए थे. जहां से ट्रेन में सवार टीटी ने स्लीपर कोच से उतरकर साधारण कोच में जाने को कहा. जख्मी यात्री ने टीटीई से किसी बड़े स्टेशन पर ट्रेन पर रूकने पर कोच बदलने की बात कही, लेकिन टीटीई मानने को तैयार नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें- Chhattisgarh CM: रमन सिंह फिर से या कोई और बनेगा मुख्यमंत्री, छत्तीसगढ़ में CM पद की रेस में 5 नेता

जिसके बाद उजियारपुर स्टेशन पर युवक को टीटीई ने ट्रेन से धक्का दे दिया. जिससे वह ट्रेन के नीचे आ गया. जिसमें उसका एक पैर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. आनन फानन में आरपीएफ कांस्टेबल के द्वार जख्मी को को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं घायल युवक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.
इनपुट- संजीव नैपुरी

यह भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय में बेरोजगारों को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news