Bihar News: सीवान में भीषण सड़क हादसा, एक दोस्त की मौत, दूसरा घायल, आरोपी चालक फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1909651

Bihar News: सीवान में भीषण सड़क हादसा, एक दोस्त की मौत, दूसरा घायल, आरोपी चालक फरार

Bihar News: बिहार के सीवान में 2 बाइकों की आमने सामने से भीषण टक्कर हुई है. जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसका रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Bihar News: सीवान में भीषण सड़क हादसा, एक दोस्त की मौत, दूसरा घायल, आरोपी चालक फरार

सीवान: Bihar News: बिहार के सीवान में 2 बाइकों की आमने सामने से भीषण टक्कर हुई है. जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसका रेफरल अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

बाइक चालक बाइक लेकर फरार 
वहीं घटना के बाद दूसरा बाइक चालक अपना बाइक लेकर फरार हो गया. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना बड़हरिया थाना क्षेत्र के सदरपुर के समीप की है.

मृतक की पहचान हरदिया गांव के रहने वाले विक्रमा प्रसाद के पुत्र अरुण कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि अरुण अपने दोस्त पप्पू के साथ बाइक पर सवार होकर उसके दादा को लाने के लिए बड़हरिया जा रहा था. तभी तेज रफ्तार से आ रही बाइक के साथ टक्कर हो गई. जिसमें दोनों दोस्त सड़क पर गिर गए. मौका पाकर दूसरा बाइक सवार बाइक लेकर फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें- BPSC TRE Result 2023 Live: इंतजार खत्म! इस दिन जारी होगा बीपीएससी शिक्षक भर्ती का रिजल्ट, देखें लेटेस्ट अपडेट

स्वास्थ्य केंद्र में दोनों युवक भर्ती 
स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बरहड़िया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. अरुण की स्थिति बेहद ही गंभीर देख डॉक्टरों ने सीवान रेफर कर दिया. पप्पू का बड़हरिया के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. 

यह भी पढ़ें- विधायक एसबीपी मेहता की बढ़ी मुश्किलें, स्कूल वार्डन की हत्या के मामले में झारखंड HC का नोटिस

इलाज क्रम में युवक की मौत
परिजन अरुण को सीवान के सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां इलाज के क्रम में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया में जुटी हुई है.

इनपुट-अमित कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- Durga Puja: शांतिपूर्ण दुर्गा पूजा संपन्न करने के लिए कोडरमा पुलिस तैयार, अधिकारियों की लगातार हो रही बैठक

Trending news