Bihar News: विपक्षी दलों के गठबंधन का मकसद हिंदुत्व को कमजोर करना है: हिमंता विस्वा सरमा
Advertisement

Bihar News: विपक्षी दलों के गठबंधन का मकसद हिंदुत्व को कमजोर करना है: हिमंता विस्वा सरमा

असम के मुख्यमंत्री हिमंत विस्वा सरमा ने यहां विपक्षी दलों के गठबंधन पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दलों का जो गठबंधन बना है उसका उद्देश्य हिंदुत्व को कमजोर करना और सनातन संस्कृति के खिलाफ काम करना है. 

Bihar News: विपक्षी दलों के गठबंधन का मकसद हिंदुत्व को कमजोर करना है: हिमंता विस्वा सरमा

पटना: असम के मुख्यमंत्री हिमंत विस्वा सरमा ने यहां विपक्षी दलों के गठबंधन पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दलों का जो गठबंधन बना है उसका उद्देश्य हिंदुत्व को कमजोर करना और सनातन संस्कृति के खिलाफ काम करना है. नालंदा अंतर्राष्ट्रीय विश्वविद्यालय के कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे सरमा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए दावा किया कि देश में आगामी लोकसभा चुनाव में सभ्यता के बीच मुकाबला होगा. मुझे विश्वास है कि हमारे भारत के लोग सनातन संस्कृति को सुरक्षित रखेंगे.

पटना में पत्रकारों से चर्चा करने के दौरान सनातन संस्कृति पर दिए जा रहे विवादित बयानों को लेकर किए गए एक प्रश्न के उत्तर में असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका मकसद सभ्यता संस्कृति को बर्बाद करना है. उन्होंने कहा कि पूरा विपक्ष जो एकजुट हुआ है उसका मकसद सनातन के खिलाफ काम करना है.

उल्लेखनीय है कि अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के मौके पर नालंदा विश्वविद्यालय में शुक्रवार को वैशाली फेस्टिवल ऑफ डेमोक्रेसी का आयोजन किया गया है. पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गुरुवार को ही पटना पहुंच गए हैं. इसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए असम के मुख्यमंत्री भी यहां पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें- Patna Crime: 400 रुपये की मांग को लेकर दो गुटों में गोलीबारी, तीन की मौत एक घायल

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के मौके पर नालंदा विश्वविद्यालय में शुक्रवार यानी आज फेस्टिवल ऑफ डेमोक्रेसी का आयोजन किया जा रहा है. इस मौके पर पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, केंद्रीय स्कृति राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी सहित कई देशों के राजदूत भी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम मे भाग लेने के लिए रामनाथ कोविंद और असम के मुख्यमंत्री यहां पहुंच गए हैं.
इनपुट-आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- बिहार दौरे पर पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, नालंदा विश्वविद्यालय के 'फेस्टिवल ऑफ डेमोक्रेसी' में लेंगे भाग

Trending news