Bihar News: सुरंग में फंसे बिहार के 5 मजदूरों का हुआ जोरदार स्वागत, सुनाया अपना दर्द
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1987406

Bihar News: सुरंग में फंसे बिहार के 5 मजदूरों का हुआ जोरदार स्वागत, सुनाया अपना दर्द

उत्तराखंड के सुरंग में 17 दिन फंसे रहने के बाद बिहार के पांच मजदूर शुक्रवार को पटना पहुंचे.

 (फाइल फोटो)

Patna: उत्तराखंड के सुरंग में 17 दिन फंसे रहने के बाद बिहार के पांच मजदूर शुक्रवार को पटना पहुंचे. पटना हवाई अड्डा पहुंचने पर प्रदेश के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम ने उनका स्वागत किया.इस दौरान इन लोगों के सकुशल प्रदेश वापसी पर उनके परिजनों के आंखों से खुशी के आंसू छलक गए.

सुरंग से सुरक्षित निकाले गए बिहार के पांच मजदूरो को शुक्रवार को दिल्ली से पटना लाया गया. मजदूरों के साथ बिहार के अधिकारी भी साथ थे. यहां इनका स्वागत श्रम संसाधन मंत्री ने पुष्प गुच्छा देकर किया. इस दौरान वापस लौटे मजदूरों के कई परिजन भी मौजूद थे. यहां से सभी मजदूरों को उनके गांव रवाना कर दिया गया.

वापस लौटे मजदूरों ने पत्रकारों से अपनी मजबूरी बताते हुए कहा कि यहां सरकार अगर रोजगार उपलब्ध करा दे तो कोई क्यों कमाने बाहर जाएगा. परिजनों ने हालांकि यह भी कहा कि अब इन्हें बाहर नहीं जाने देंगे.

इधर, श्रम संसाधन मंत्री राम ने इस संबंध में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार के लोगों को लगातार नौकरी और रोजगार दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि इन मजदूरों पर सरकार नजर रखेगी और उन्हें रोजगार के लिए बाहर नहीं जाना पड़े, इसका ख्याल रखेगी.

(इनपुट आईएएनएस के साथ) 

Trending news