'पावर स्टार' पवन सिंह ने फिर मचाया अपने एल्बम से धमाल, एक दिन में 31 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
Advertisement

'पावर स्टार' पवन सिंह ने फिर मचाया अपने एल्बम से धमाल, एक दिन में 31 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

 पावर स्टार पवन सिंह के नए एल्बम कुंआर वाला डीपी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. महज एक ही दिन में इस गाने को 31 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. 

'पावर स्टार' पवन सिंह ने फिर मचाया अपने एल्बम से धमाल (फाइल फोटो)

Patna: पावर स्टार पवन सिंह के नए एल्बम कुंआर वाला डीपी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. महज एक ही दिन में इस गाने को 31 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस एल्बम में पवन सिंह अपने उसी बिंदास और दबंग छवि के साथ थोड़े नए अवतार में दिख रहा है. 

सोशल साइट्स की डीपी पर है गाना

ये दौर सोशल मीडिया का है. ऐसे में ज्यादातर लोग अपनी डिस्प्ले पिक्चर पर ध्यान देते है. पावर स्टार पवन सिंह ने इसी पर अपना गाना बनाया है. इससे पहले भी पवन ने बेटी बचाओ के मुद्दे पर एल्बम बनाया था. जिस लोगों ने खासा पसंद किया था. इसके अलावा कोसी त्रासदी पर बनाए गए गाने को भी लोगों की प्यार मिला था. 

ये भी पढ़ें-  Kaimur में प्यार करने के लिए मिली ये सजा! लड़के के पिता को सारेआम गोलियों से भूना

पवन ने अंकिता सिंह को दिया मौका

पवन सिंह के बारे में प्रचलित है कि वो हमेशा से ही अपनी फिल्म और एल्बम में नए कलाकारों को मौका देते है. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. इस बार उन्होंने अंकिता सिंह को मौका दिया है. उनकी आवाज़ को भी लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा वो बॉलीवुड सिंगर पलक मुछाल के साथ भी काम कर चुके हैं. अक्षरा सिंह को भी पहली बार गाने का मौका पवन सिंह ने ही दिया था. 

आरा में ही एल्बम तैयार कर रहे हैं पवन

कोरोना की वजह से फिल्मों की शूटिंग पर फिलहाल रोक लगा दी गई है. ऐसे में पवन सिंह पिछले एक महीने से अपने  पुश्तैनी मकान पर अपना समय बिता रहे हैं. इसके अलावा वो आरा के ही स्टूडियो में गाने की रिकॉर्डिंग करते हैं. शूटिंग के लिए वो आरा या पटना जाते हैं. इनका कहना है कि वो ज्यादा से ज्यादा स्थानीय कलाकारों को ही मौका देना चाहते हैं.

 

 

Trending news