Bihar News : शहीद के घर बिजली विभाग ने भेजा नोटिस, एसडीएम ने दिए जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1580897

Bihar News : शहीद के घर बिजली विभाग ने भेजा नोटिस, एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

एसडीएम पूर्वी ज्ञान प्रकाश ने बताया किस मामले में जानकारी ली जा रही है और जांच करवाई जा रही है कि आखिर शहीदों के नाम पर किस प्रकार से बिजली के बिल की मांग की गई.

Bihar News : शहीद के घर बिजली विभाग ने भेजा नोटिस, एसडीएम ने दिए जांच के आदेश

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बिजली विभाग के द्वारा देश के दो बड़े महान स्वतंत्रता सेनानी और बलिदानी अमर शहीद खुदीराम बोस व प्रफुल चाकी के नाम से नोटिस जारी किया गया है. जिसमें दोनो ही के नाम से नोटिस जारी कर 1.36 लाख रुपए की बिजली का बकाया भुगतान किया जाने को लेकर एक डेड लाइन दिया गया है. साथ ही दोनों से बिजली के बिल की मांग की जा रही है.

शहीद से बिजली बिल की मांग कर रहा विभाग
बता दें कि सरकार के अधीन चल रहे विद्युत विभाग अब बिहार में शहीदों से भी बिजली की बिल की मांग की कर रही है. जिस स्वतंत्रता सेनानी ने शहादत देकर देश की आजादी में अपना योगदान दिया  उसे बिजली बिल की मांग की जा रही है, तो आम जनता का क्या हाल होगा. विभाग को इस ओर गंभीरता से ध्यान देना की जरूरत है.

एसडीएम बोले- मामले की चल रही जांच
इस पूरे मामले में एसडीएम पूर्वी ज्ञान प्रकाश ने बताया किस मामले में जानकारी ली जा रही है और जांच करवाई जा रही है कि आखिर शहीदों के नाम पर किस प्रकार से बिजली के बिल की मांग की गई. कोई टेक्निकल फॉल्ट हो सकता है इसकी भी जांच करवाई जा रही है और संबंधित विभाग से जानकारी दी जाएगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- कुशवाहा निकले तो जदयू ने पलटा दांव, CM पद की दावेवारी को लेकर उपेंद्र का फिर नीतीश पर निशाना

Trending news