Bihar News: संदेहास्पद स्थिति में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या कर फेंके जाने की जताई आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1998219

Bihar News: संदेहास्पद स्थिति में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या कर फेंके जाने की जताई आशंका

Bihar News: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के भरखर गांव के सिवाना के पास रेलवे ट्रैक के चार्ट में एक व्यक्ति की डेड बॉडी देख इसकी सूचना मोहनिया पुलिस को दी गई. 

Bihar News: संदेहास्पद स्थिति में मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या कर फेंके जाने की जताई आशंका

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के भरखर गांव के सिवाना के पास रेलवे ट्रैक के चार्ट में एक व्यक्ति की डेड बॉडी देख इसकी सूचना मोहनिया पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस व्यक्ति के पास मौजूद रहे आधार कार्ड के आधार पर पहचान करते हुए परिजनों को सूचना देकर शव को मोहनिया थाना लाई. जहां कागजी कार्रवाई पूरा करने के बाद पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया गया.

मृतक सिसौड़ा में पोलदारी का काम करता था जो 4 दिन पहले अपने बहन के घर से निकलकर अपने घर के लिए जा रहा था, फिर उसके बाद उससे परिवार वालों से संपर्क नहीं हुआ. आज पुलिस द्वारा परिजनों को उसके मौत होने की जानकारी मिली. मृतक कुढनी थाना क्षेत्र के चौबेपुर गांव का 24 वर्षीय गोविंद कुमार बताया जा रहा.

मृतक के भाई सरोज राम ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरा छोटा भाई गोविंद कुमार सिसौड़ा में पोलदारी करने का काम करता था. चार दिन पहले वह बहन के घर से निकला था उसका कहीं कुछ पता नहीं चला. आज थाना द्वारा सूचना मिला की उसकी डेड बॉडी रेलवे ट्रैक के किनारे मिली हुई है. हम लोग थाना पहुंचे तो देखे उसके शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं है तो हम लोग थाने को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाये हैं.

जानकारी देते हुए मोहनिया थाना प्रभारी लल्लन कुमार ने बताया भरखर गांव के सिवाना के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक व्यक्ति का डेड बॉडी मिला है. आधार कार्ड से पहचान करते हुए परिजनों को सूचना दे दी गई है. परीजन थाना आएंगे तभी क्लियर हो पाएगा आखिर घटना कैसे घटी है.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Bihar News : दरोगा के घर शराब के नशे में जमकर झूमे रिश्तेदार, एसपी ने दिए जांच के आदेश

 

Trending news