Bihar Crime: शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी का गला दबाकर की हत्या, आरोपी फरार
Advertisement

Bihar Crime: शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी का गला दबाकर की हत्या, आरोपी फरार

Bihar Crime News: नशेड़ी पति के द्वारा अक्सर शराब के नशे में पत्नी खुशबू कुमारी को प्रताड़ित करता था. देर रात भी शराब के नशे में धुत शराबी पति सुरेश चौधरी ने पत्नी खुशबू कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी. 

Bihar Crime: शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी का गला दबाकर की हत्या, आरोपी फरार

नालंदाः Bihar Crime News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा पूर्ण शराबबंदी के बावजूद ग्रामीण क्षेत्रों में शराब पीकर महिलाओं को प्रताड़ित करने या फिर जहरीली शराब पीकर मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला अस्थावां थाना क्षेत्र इलाके के अस्थावां गांव का है. 

शराब के नशे में पत्नी को करता था प्रताड़ित 
जहां नशेड़ी पति के द्वारा अक्सर शराब के नशे में अपनी ही पत्नी खुशबू कुमारी को प्रताड़ित किया करता था. देर रात भी शराब के नशे में धुत शराबी पति सुरेश चौधरी ने अपनी ही पत्नी खुशबू कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी पति फरार भी हो गया.

पहली पत्नी की जहरीली दवा खिलाकर की थी हत्या  
मृतका के परिजनों का आरोप है कि सुरेश चौधरी ने अपनी पहली पत्नी की भी हत्या जहरीली दवा खिलाकर शराब के नशे में कर दी थी. जिसके बाद उसने दूसरी शादी खुशबू कुमारी से की थी. खुशबू कुमारी से दूसरी शादी करने के बाद भी पति सुरेश चौधरी का शराब के नशे में धुत होकर प्रताड़ित करने का सिलसिला जारी रहा. आखिरकार उसने अपनी दूसरी पत्नी खुशबू कुमारी की भी गला दबाकर हत्या कर दी. 

यह भी पढ़ें- Vaishali News: 300 रुपए दीजिए जांच करवा लीजिए! सदर अस्पताल बना दलालों का अड्डा, पढ़ें रिपोर्ट

पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेजा शव
फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ अस्पताल भेज दिया है और आरोपी पति गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है.
इनपुट- ऋषिकेश कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 'हलाल सर्टिफिकेट एक तरह का जजिया टैक्स'...आखिर गिरिराज सिंह ने क्यों कही ये बात

यह भी पढ़ें- Bihar News: विशेष राज्य पर कैबिनेट का प्रस्ताव मरे घोड़े पर चाबुक चलाने जैसा: सुशील मोदी

Trending news