Bihar News: मोबाइल पर कॉल करके गांव में बुलाया उसके बाद ठोक दी गोली, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2094481

Bihar News: मोबाइल पर कॉल करके गांव में बुलाया उसके बाद ठोक दी गोली, मौके पर मौत

Bihar News: एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक को तीन गोली मारी गई है. घटनास्थल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डुमरा गांव है. गोली मारने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

 

Bihar News: मोबाइल पर कॉल करके गांव में बुलाया उसके बाद ठोक दी गोली, मौके पर मौत

पटना : आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डूमरा गांव में आज शाम हथियार बंद बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया. जिसमें उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई. मृतक को काफी करीब से तीन गोली मारी गई है. इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया. हालांकि उसे गोली किसने और क्यों मारी. इसका वजह पता नहीं चल पाया है. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना को लेकर गांव तथा आसपास के इलाके में सनसनी मच गई.

मृतक आरा नगर थाना क्षेत्र के बाबू बाजार चरपुलवा मोड निवासी वीरेन यादव का पुत्र अभिषेक यादव उर्फ अंगद यादव है. वह सूदी-किश्ती का कारोबार करता था. इस संबंध में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक को तीन गोली मारी गई है. घटनास्थल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डुमरा गांव है. गोली मारने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. 

एसडीपीओ आरा सदर ने बताया की प्रारंभिक अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि अभिषेक की कुछ ही दिनों बाद शादी होने वाली थी. किसी ने आज उसके मोबाइल पर कॉल करके मुफस्सिल थाना अंतर्गत शोभी डुमरा बुलाया था और बाद में गोली लगने की सूचना मिली है, सहायक पुलिस अधीक्षक सदर निश्चय कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटना के संबंध में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. घटना के कारण और घटना करने वाले अभियुक्त के खिलाफ कार्यवाई आरंभ कर दी गई है. जबकि घटना को ले इलाके में तनाव का माहौल है.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए- हेमंत की गिरफ्तारी पर भड़के कपिल सिब्बल, कहा-भाजपा नेताओं पर ED की क्यों नहीं है नजर?

 

Trending news