Bihar Accident: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में दोनों के चालक घायल, एक की हालत गंभीर
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1985485

Bihar Accident: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में दोनों के चालक घायल, एक की हालत गंभीर

Bihar Accident: कैमूर जिले के मोहनिया परसथुआ पथ पर कुदरा थाना क्षेत्र के यादव मोड़ के पास दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रक के आगे के परखच्चे उड़ गए.

Bihar Accident: दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में दोनों के चालक घायल, एक की हालत गंभीर

कैमूरः बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया परसथुआ पथ पर कुदरा थाना क्षेत्र के यादव मोड़ के पास दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रक के आगे के परखच्चे उड़ गए. ग्रामीणों द्वारा इसकी जानकारी कुदरा पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रकों के अंदर फंसे चालकों को बाहर निकालते हुए उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद एक ट्रक के चालक को बेहतर उपचार करने के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

घायलों में बक्सर जिला के धनसोई थाना क्षेत्र के छतौना गांव के मीर हिसामुद्दीन के 45 वर्षीय पुत्र मीर तासीन और उत्तर प्रदेश के वाराणसी के राजकुमार यादव का 26 वर्षीय पुत्र रोशन कुमार बताया जा रहा है. जिसमें रोशन कुमार की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया.

घायल के साला शेख हिसामुद्दीन ने जानकारी देते हुए बताया कि बक्सर से गेहूं लोड कर ट्रक लेकर हमारे जीजा आ रहे थे. परसथुआ और मोहनिया पथ पर परसथुआ की तरफ हाईवे जा रहा था. जहां nh 30 रोड पर यादव मोड़ के पास ट्रक लगाकर सो रहे ट्रक में सामने से जाकर दूसरी गाड़ी ने टक्कर मार दी. ट्रक में गेहूं लदा था और हाईवे में गिट्टी लदा हुआ था. घटना के बाद दोनों गाड़ी के चालक घायल हुए हैं. दोनों को अनुमंडल अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया था, जिसमें एक ट्रक के चालक को चिकित्सकों ने रेफर कर दिया है.

कुदरा थाना के अपर थानाध्यक्ष विकास कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई थी कि दो ट्रकों की टक्कर 30 रोड पर यादव मोड़ के पास हुई है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर दोनों ट्रक में फंसे चालक को निकाल कर उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल में भिजवाया. घटना का परिचालन पर कोई असर नहीं है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Bihar News: सीएम नीतीश कुमार की तबीयत खराब, राजगीर महोत्सव का नहीं करेंगे उद्घाटन

Trending news