भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला का अंदाज है बेहद कातिलाना और दिलकश, देखें अभिनेत्री का ग्लैमरस स्टाइल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1312755

भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला का अंदाज है बेहद कातिलाना और दिलकश, देखें अभिनेत्री का ग्लैमरस स्टाइल

 भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का इंस्टा अकाउंट ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है. नम्रता अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो समय समय पर शेयर करती रहती हैं. नम्रता के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी डांस की कई वीडियो हैं.

भोजपुरी क्वीन नम्रता मल्ला का अंदाज है बेहद कातिलाना और दिलकश, देखें अभिनेत्री का ग्लैमरस स्टाइल

पटना : भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. हाल ही में नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे काफी सुंदर नजर आ रही है. नम्रता की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमें उन्हें ब्लैक और रेड बिकिनी में पोज देते हुए देखा जा सकता है. फैंस को भी नम्रता की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रहीं हैं.

नम्रता की हॉट और ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है इंस्टा का अकाउंट
बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला का इंस्टा अकाउंट ऐसी ही बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है. नम्रता अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो समय समय पर शेयर करती रहती हैं. नम्रता के इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो उनकी डांस की कई वीडियो हैं. इन्हें देखकर लगता है कि नम्रता को डांस करना काफी पसंद हैं. नम्रता के फैंस भी उन्हें डांस करते देखना काफी पसंद करते हैं.

डांस मूव से जानी जाती है एक्ट्रेस
बता दें कि नम्रता अपने सेक्सी डांस मूव्स के लिए जानी जाती है. नम्रता की बिकीनी फोटोज को देखकर फैंस भी खुद को रोक नहीं पाए और धड़ाधड़ कमेंट्स करते हुए किसी ने उन्हें हॉट तो किसी ने अति सुंदर लिखकर उनकी तारीफें की है. नम्रता के इस सुपर सिजलिंग वीडियो ने फैंस को वाकई में दीवाना कर दिया है. यकीनन आपको भी एक्ट्रेस के अंदाज ने खूब इंप्रेस किया होगा.

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है नम्रता 
बता दें नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती है. नम्रता पहले भी कई बार बिकिनी में नजर आ चुकी हैं. जिन्हें अपनी सभी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके सुर्खियों में बनी रहती है. साथ ही कहा कि उनकी हर तस्वीर पर फैंस लाइक्स और कमेंट्स की बौछार करते रहते हैं. नम्रता सोशल मीडिया पर काफी फैमस है और फैंस उनके हर अंदाज के दीवाने है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

ये भी पढ़िए- Bhojpuri Song: समर सिंह का गाना ‘साड़िया ला दs बलम कलकतिया’ पर टिक टॉक स्टार ने किया डांस

Trending news