बेगूसराय कांड पर चढ़ा सियासी पारा, घटना पर नेताओं ने शुरू की बयानबाजी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1352808

बेगूसराय कांड पर चढ़ा सियासी पारा, घटना पर नेताओं ने शुरू की बयानबाजी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर आम जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा कि मंत्री के बयान राजनीतिक से प्रेरित बयान है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अगड़ी जातियों से भरोसा उठ गया है.

बेगूसराय कांड पर चढ़ा सियासी पारा, घटना पर नेताओं ने शुरू की बयानबाजी

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बेगूसराय की वारदात में साजिश की बात कहकर सियासी पारा बढ़ा दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर भारतीय जनता पार्टी से लेकर महागठबंधन नेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी है. महागठबंधन के घटक दल राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयानों को सही करार दिया है.

राजनीतिक से प्रेरित है मंत्री का बयान
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान पर आम जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विद्यापति चंद्रवंशी ने कहा कि मंत्री के बयान राजनीतिक से प्रेरित बयान है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अगड़ी जातियों से भरोसा उठ गया है. वहीं राजद विधायक राकेश रौशन ने बताया कि बेगूसराय की घटना पर जांच चल रही है. सरकार दोषियों तक जरूर पहुंचेगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो बयान दिया है बिल्कुल सही है. जो स्थितियां दिख रही है वह कहीं न कहीं साजिश की ओर इशारा कर रही है. दहशत फैलाने को लेकर ऐसे वारदात को अंजाम दिया गया.

महागठबंधन की सरकार को बदनाम करने का हो रहा कार्य
कांग्रेस नेता हरखू झा ने कहा कि बेगूसराय घटना की भर्त्सना करता हूं. जहां तक रही बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बयान की, तो वह बिल्कुल सही बात कह रहे हैं. बेगूसराय की घटना साजिश की तरफ इशारा कर रही है. महागठबंधन की सरकार को बदनाम करने के लिए यह सब है. बिहार पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करेगी. सभी लोग देख लेंगे. वहीं पूरे मामले पर जनता दल यूनाइटेड के नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि पूरे मामले की छानबीन चल रही है. वारदात की जगह को भी समझिए. जिस क्षेत्र में घटना हुई है. अपराधी ने जिस पर हमले किए है उससे ना तो कोई निजी झगड़े हैं ना कोई आपसी विवाद. ऐसी में इस घटना की जांच और तफ्तीश तेजी से चल रही है. भारतीय जनता पार्टी राजनीतिक तफ्तीश में लगी है.

ये भी पढ़िए- बांसलोई नदी के पानी में पाई गई खामियां, लैब में जांच के लिए भेजा गया सैंपल

Trending news